लाइव टीवी

आसिम हिमांशी की लव-स्‍टोरी में आया Girlfriend का ट्विस्‍ट, अब भाई ने बताई सच्‍चाई

News18Hindi
Updated: January 30, 2020, 10:48 AM IST
आसिम हिमांशी की लव-स्‍टोरी में आया Girlfriend का ट्विस्‍ट, अब भाई ने बताई सच्‍चाई
श्रुति तुली आस‍िम की बहुत अच्‍छी दोस्‍त हैं.

बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर में आसिम (Asim Riaz) और हिमांशी (Himanshi Khurana) के बीच रोमांस हो रहा है, जबकि विकास गुप्‍ता ने खुलासा किया है कि आसिम की गर्लफ्रेंड बाहर है और परेशान है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 30, 2020, 10:48 AM IST
  • Share this:
बिग बॉस (Bigg Boss 13) के हर सीजन कोई न कोई रोमांटिक जोड़ी बन ही जाती है. इस घर में प्‍यार भरे रिश्‍ते पनपने का पूरा मौका भी मिलता है, लेकिन इस सीजन में घर में पनपते प्‍यार के चलते घर के बाहर टूटते दिल की कहानी कुछ ज्‍यादा ही देखने को मिल रही है. जहां घर में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra), माहिरा (Mahira Sharma) से रोमांस कर रहे हैं तो वहीं घर के बाहर उनकी गर्लफ्रेंड अकांक्षा (Akanksha Puri) उनका ये अंदाज देखकर काफी दुखी हैं.

प्‍यार का नया कनेक्‍शन आसिम (Asim Riaz) और हिमांशी (Himanshi Khurana) के बीच भी दिखा, जिसके चलते हिमांशी ने अपने बॉयफ्रेंड से अपना 9 साल का रिश्‍ता तोड़ दिया. हिमांशी बिग बॉस के घर में वापस लौट आई हैं और इस बार आस‍िम और हिमांश का रोमांस साफ दिख रहा है, लेकिन इस कहानी में भी नया ट्विस्‍ट आ गया है.



दरअसल घर में आए विकासा गुप्‍ता ने बुधवार के एपिसोड में शहनाज के सामने खुलासा किया कि आसिम की भी घर से बाहर गर्लफ्रेंड है जो उसके इस अंदाज को देखकर काफी दुखी है. विकास के इस खुलासे के बाद शहनाज दंग रह गईं. इतना ही नहीं, विकास ने आसिम और पारस की भी तुलना कर दी. लेकिन अब आसिम के फैन विकास की इस बात को आसिम को नीचा दिखाने की कोशिश बता रहे हैं. इतना ही नहीं, आमिस के भाई ने भी विकास की इस बात को झूठा बताया है.

Himanshi Khurana, Asim Riaz, Bigg Boss 13, Himanshi Khurana new song Ohdi Shreaam, Himanshi Khurana song for Asim Riaz, Himanshi Khurana Asim Riaz love, tv, entertainment, हिमांशी खुराना, आसिम रियाज, बिग बॉस 13, हिमांशी खुराना का गाना ओहदी शरेआम, आसिम रियाज के लिए हिमांशी खुराना का गाना, हिमांशी आसिम का प्यार, टीवी, मनोरंजन

आसिम के भाई उमर रियाज ने ट्वीट किया, 'विकास गुप्‍ता, मेरे भाई के बारे में घटिया बातें मत करो. अच्‍छा होगा कि तुम अपनी लव लाइफ के बारे में ध्‍यान दो न कि मेरे भाई की. जब तुम बिग बॉस के घर में थे, तब ही आसिम तुम्‍हारी हालत खराब कर चुका है, मास्‍टरमाइंड के तौर पर फेल हो चुके इंसान. फेल प्‍लेयर और उनकी गंदी बनाई गई कहानियां..'

 


इतना ही नहीं, आसिम की बेस्‍ट फ्रेंड श्रुति तुली, जिन्‍हें उनकी गर्लफ्रेंड कहा जा रहा था, ने भी एक ट्वीट कर ये साफ किया है कि आसिम किसी को डेट नहीं कर रहे हैं. श्रुति ने ट्वीट किया, ' ये झूठ है. आसिम किसी को डेट नहीं कर रहा है. ये उसे बदनाम करने की एक और कोशिश है.'

 



बता दें कि हिमांशी खुराना घर में आसिम का सपोर्ट करने आई हैं. हिमांशी को देखते ही आसिम ने उसे शादी के लिए प्रपोज कर दिया. हालांकि, हिमांशी ने घर के बाहर जाकर इसका जवाब देने की बात कही है.

यह भी पढ़ें:  पूजा बेदी की बेटी अलाया ने की द‍िल की बातें, बताया कैसा है मां के बॉयफ्रेंड के साथ रिश्‍ता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 9:46 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर