लाइव टीवी

Bigg Boss: घुटने पर बैठकर आसिम ने हिमांशी खुराना को किया प्रपोज बोले- 'मुझसे शादी करोगी'

News18Hindi
Updated: January 28, 2020, 11:12 AM IST
Bigg Boss: घुटने पर बैठकर आसिम ने हिमांशी खुराना को किया प्रपोज बोले- 'मुझसे शादी करोगी'
हिमांशी खुराना को देख आसिम खुशी से पागल हो जाएंगे.

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की एक्स कंटेस्टेंट थीं. जब वो घर की सदस्य थीं तभी आसिम ने हिमांशी को घर में ही कहा था कि वो उन्हें पसंद करते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2020, 11:12 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की बढ़ती पॉपुलैरिटी को देखते मेकर्स ने बड़ा फैसला लेते हुए कंटेस्टेंट्स के फैमिली और फ्रेंड्स की घर में एंट्री कराने का फैसला लिया. बिग बॉस (Bigg Boss) का आज (मंगलवार) का एपिसोड बेहद खास होने वाला है. घर में लड़ाई की जगह आज घर में प्यार का माहौल देखने को मिलेगा. सोशल मीडिया (Social Media) पर शो मेकर्स ने एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें आसिम रियाज (Asim Riaz) को घर में सपोर्ट करने के लिए हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) घर में एंट्री लेती दिखाई देनी वाली हैं.

आसिम ने किया था प्यार का इजहार


आसिम रियाज (Asim Riaz) के गुस्से के बाद बिग बॉस (Bigg Boss) के फैन्स आज उनका प्यार देखेंगे. घर में जैसे ही हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की एंट्री होगी, वैसे ही आसिम रियाज खुशी से पागल हो जाएंगे. हिमांशी के पहले रिश्ते के बारे में जानने के बाद आसिम रियाज ने उन्हें गले से लगाया और घुटनों पर बैठकर उन्हें प्रपोज करते हुए उन्हें कह दिया- 'क्या तुम मुझसे शादी करोगी'.




 



View this post on Instagram




 

@asimriaz77.official ne toh bol di apni dil ki baat, kya @iamhimanshikhurana dengi ismein unka saath? #AsiManshi Dekhiye inki poori love story kal raat 10.30 baje! Anytime on @voot @Vivo_India @daburamlaindia @BeingSalmanKhan #BB13 #BiggBoss13 #SalmanKhan


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






दरअसल, हिमांशी खुराना बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट थीं. जब वो घर की सदस्य थीं तभी आसिम ने हिमांशी को घर में ही कहा था कि वो उन्हें पसंद करते हैं. फैमिली राउंड में जब शेफाली जरीवाला के पति पराग घर में आए थे तो उन्होंने आसिम को बताया था कि हिमांशी ने अपना रिश्ता अपने ब्वॉयफ्रेंड चाउ से तोड़ दिया है और बाहर हिमांशी बाहर उनका इंतजार कर रही हैं. इस खबर को जानने के बाद से आसिम काफी खुश थे.

हिमांशी खुराना आज घर में एंट्री लेने वाली हैं.


वहीं, घर के बाहर जाने के बाद हिमांशी खुराना हमेशा आसिम रियाज को सपोर्ट करती दिखाई दे रही हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की जोड़ी को एक साथ देखने के लिए दर्शक बेकरार नजर आए.

बिग बॉस के घर में मास्टरमाइंड विकास गुप्ता सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करने के लिए एक बार फिर से बिग बॉस हाउस में कदम रखेंगे. आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह, शहनाज गिल के भाई शहबाज बदेशा, असीम रियाज के लिए एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना शो में एंट्री करने वाली हैं.

ये भी पढ़ें: BIGG BOSS के फिनाले में अक्षय के साथ दिखेंगी कटरीना, फैन्स को मिलेगा बड़ा सरप्राइज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 11:10 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर