लाइव टीवी

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्‍ला पर भड़के आसिम रियाज, जूता दिखाकर कहा ऐसा

News18Hindi
Updated: January 24, 2020, 6:51 PM IST
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्‍ला पर भड़के आसिम रियाज, जूता दिखाकर कहा ऐसा
आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्‍ला के बीच दिखी तकरार.

इंस्‍टाग्राम पर शेयर किए गए बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के प्रोमो में आसिम रियाज (Asim Riaz) और सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) के बीच तीखी बहसबाजी देखने को मिल रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 24, 2020, 6:51 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के शो में कंटेस्‍टेंट्स के बीच लगातार झगड़ा और बहसबाजी देखने को मिल रही है. पिछले कुछ दिनों से आसिम रियाज (Asim Riaz) और सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) के बीच तकरार अधिक देखने को मिल रही है. दोनों के बीच बहसबाजी का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है. इसमें दोनों एक-दूसरे से तीखी बहस करते दिख रहे हैं. दोनों के बीच बात इतनी बढ़ जाती है कि आसिम रियाज सिद्धार्थ शुक्‍ला को अपना जूता उतारकर दिखाते हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया (Bigg Boss Viral Video) पर काफी वायरल हो रहा है.

बिग बॉस 13 के एपिसोड का यह प्रोमो कलर्स टीवी की ओर से इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया गया है. इसमें देखा जा सकता है कि घर के सभी सदस्‍य बैठे हैं. इसी बीच सिद्धार्थ शुक्‍ला और आसिम रियाज के बीच बहसबाजी होती है. इसमें आसिम रियाज अपना जूता उतार लेते हैं और सिद्धार्थ की ओर दिखाते हुए उन्‍हें उसे चाटने को कहते हैं.

 




 



View this post on Instagram




 

@asimriaz77.official aur @realsidharthshukla ka yeh war kab hoga end? Dekhiye inka jhagda aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot @vivo_india @daburamlaindia @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






सिद्धार्थ शुक्‍ला उनकी यह बात सुनकर भड़क जाते हैं. वह भी आसिम रियाज से कहते हैं कि मेरे जैसे बंदे के मुंह मत लगना. बता दें कि आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्‍ला के बीच बिग बॉस 13 शो में आजकल काफी तकरार देखने को मिल रही है.

सिद्धार्थ और आसिम रियाज के बीच फिर दिखी तकरार. PIC- Instagram


कलर्स टीवी की ओर से इंस्‍टाग्राम पर शेयर किए गए एक अन्‍य प्रोमो में आसिम रियाज आरती सिंह को लेकर भड़कते दिख रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि आसिम रियाज आरती सिंह को सिद्धार्थ शुक्‍ला की फिक्‍स्‍ड डिपॉजिट कह रहे हैं. इसके बाद सिद्धार्थ शुक्‍ला भड़क जाते हैं. सिद्धार्थ शुक्‍ला आसिम से पूछते हैं कि मेरी फिक्‍स्‍ड डिपॉसिट कौन है यहां. फिक्‍स्‍ड डिपॉजिट एक डर्टी शब्‍द है. जिस तरह से यह कहा गया वह भी डर्टी है.

बिग बॉस 13 के घर पर आज दिखेगी बहसबाजी. PIC- Instagram


इसके बाद आरती सिंह को घरवाले फिक्‍स्‍ड डिपॉजिट का मतलब समझाते हैं. आरती सिंह भी आसिम रियाज पर भड़क जाती हैं. प्रोमो के अनुसार आरती सिंह कंफेशन रूम में जाती हैं और फिर वह रोने लगती हैं और य‍ह मामला उठाती हैं. वह कहती हैं कि बिग बॉस मुझे यह सब काफी परेशान करता है.

कलर्स टीवी ने यह प्रोमो शेयर करते हुए लिखा है, 'आसिम रियाज ने आरती सिंह को सिद्धार्थ शुक्‍ला की फिक्‍स्‍ड डिपॉजिट बुलाया! क्‍या होगा इसका अंजाम.' ऐसे में आज के एपिसोड में दर्शकों को एक बार फिर बिग बॉस 13 के घर में हंगामा देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़ें: 'शादी' के मंडप से 'दुल्‍हन' बनीं कैटरीना कैफ की PHOTOS वायरल, दिखे अमिताभ-जया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 24, 2020, 6:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर