Bigg Boss-13: घर में आए ज्योतिष, घरवालों के लिए की ऐसी भविष्यवाणी, रश्मि देसाई को दी चेतावनी

बिग बॉस के घर में प्रेम ज्योतिष

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में ज्योतिष प्रेम (Astrologer Prem Jyotish) आने वाले हैं, जो घरवालों को जरूरी सलाह देते हुए दिखाई देंगे.

  • Share this:
    मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है. शायद इसी कारण से इस शो की टीआरपी लगातार बढ़ती जा रही है. वहीं घरवालों के लड़ाई-झगड़े के बीच अब बिग बॉस ने घर में ज्योतिष को भेज दिया है. प्रेम ज्योतिष (Astrologer Prem Jyotish) अब घरवालों का उनके भविष्य के बारे में बताएंगे. यही नहीं उन्हें आने वाली परेशानियों से भी अलर्ट करेंगे. प्रेम ज्योतिष की भविष्यवाणी का वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो रश्मि देसाई को खास चेतावनी देते दिखाई दे रहे हैं.

    दरअसल, हाल ही में बिग बॉस प्रसारित करने वाले चैनल कलर्स ने आज रात आने वाले एपिसोड की एक झलक शेयर की है. इस वीडियो में प्रेम ज्योतिष, एक-एक करके सभी घरवालों से बात कर रहे हैं. ये ज्योतिष आसिम रियाज के लिए इस साल को सबसे बेहतर बताते हैं. वो आसिम से कहते नजर आ रहे हैं कि ये साल आपके करियर के लिए बड़ा साबित होने वाला है लेकिन आपको संयम से बात करने की जरूरत है. वहीं उन्होंने रश्मि देसाई को चेताते हुए कहा है कि इस साल किसी भी रिश्ते में कमिटमेंट आपको आगे जाकर भारी पड़ सकती है.



    वहीं उन्होंने शहनाज गिल और आरती सिंह की निजी जिंदगी में बड़ा बदलाव आने की बात कही है. उन्होंने शहनाज को कहा कि वो चल रहे रिश्ते पर फोकस करें, उसे सीरियस लें और आगे से अपने फैसले खुद लेने की कोशिश करें. वहीं उन्होंने आरती से कहा कि अगर इस बार बदलाव नहीं आ पाया तो 2 और सालों का लंबा समय लग जाएगा. पारस के लिए भी प्रेम ज्योतिष ने कहा कि आपके रिलेशनशिप में बड़ा बदलाव आने वाला है.

    वहीं माहिरा को प्रेम ज्योतिष ने किसी का सपोर्ट नहीं लेने की सलाह दी है. उन्होंने कहा कि अपने आप को मेंटल और भी स्ट्रॉग बनाइए. उन्होंने माहिरा को बताया कि मार्च में उनका एक ब्रेकिंग प्वाइंट आने वाला है. इसके अलावा उन्होंने विकास को खुद पर फोकस करने की सलाह दी है.

    ये भी पढ़ें- इस एक्ट्रेस पर लगा मां की हत्या का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.