BB 13: आधी रात में शेफाली बग्गा ने की ऐसी हरकत, लड़कों ने किया बाथरूम में LOCK

नॉमिनेट होने के बाद से शेफाली बग्गा ने अपना गेम बदल लिया है.
नॉमिनेट होने के बाद से शेफाली बग्गा ने अपना गेम बदल लिया है.

बिग बॉस 13 (Bigg BOss 13) का एक प्रोमो वीडियो जारी हुआ है, जिसमें शेफाली घर में जोरदार हंगामा करके घरवालों को परेशान कर रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 18, 2019, 1:10 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg BOss 13) में मंगलावर को शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली. वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा इस हफ्ते नॉमिनेटेड हैं. केप्टेंसी टास्क के दौरान शेफाली बग्गा अपनी ही टीम के फैसले के खिलाफ नजर आई. बुधवार यानि आज (18 दिसंबर) को आने वाले शो का एक प्रोमो वीडियो जारी हुआ है, जिसमें शेफाली घर में जोरदार हंगामा करके घरवालों को परेशान कर रही हैं.

बिग बॉस 13 (Bigg BOss 13)  से नॉमिनेट होने के बाद से शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) ने अपना गेम बदल लिया है. बीते एपिसोड में केप्टेंसी टास्क के दौरान शेफाली बग्गा की अपनी टीम के साथ काफी बहसबाजी हुई. खुद को गेम से आउट करने पर वे काफी भड़कीं. शेफाली की विकास गुप्ता, मधुरिमा तुली और रश्मि देसाई के साथ लड़ाई हुई. इस बीच शेफाली बग्गा और रश्मि देसाई के बीच जोरदार बहस हुई. इस बहस के दौरान रश्मि ने एक प्लेट पकड़ी हुई थी, जिसे उन्होंने गुस्से में तोड़ दिया.

 
 
View this post on Instagram
 

Jaaniye aakhir kyu hui Shefali Bagga naraz? @colorstv #salmankhan #BB13 #BiggBoss13 #bigboss #shefalibagga

A post shared by Shefali Bagga (@shefalibaggaofficial) on

 गुस्साई शेफाली ने बाद में सभी कंटेस्टेंट्स के नामों का प्लेकार्ड इधर उधर फेंक दिया और बिग बॉस की प्रॉपर्टी डैमेज किया. आज आने वाले शो में शेफाली घरवालों से आधी रात को बदला लेती नजर आएंगी. प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि शेफाली रात के अंधेरे में सभी घरवालों को परेशान कर रही हैं. वह चम्मच से बर्तन बजाकर लोगों की नींद खराब कर रही हैं. वह रश्मि का कंबल खींच दिखती हैं तो वहीं विशाल से कहती दिख रही हैं कि अब मैं गेम में दिख रही हूं. 




इस मिडनाइट ड्रामे के बीच कई लोगों ने शेफाली को रोकने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने किसी की भी एक न सुनी. इसके बाद शेफाली को विकास गुप्ता बाथरूम की तरफ ले जाते दिख रहे हैं. इस दौरान उनके साथ सिद्धार्थ शुक्ला और अरहान खान भी है और आखिर में विकास गुप्ता शेफाली बग्गा को उठाकर बाथरूम में लॉक कर देते हैं.

बाथरूम के अंदर से शेफाली बग्गा चिल्लाती हैं. अपकमिंग एपिसोड का ये वीडियो सामने आने के बाद ये तय है कि आज का एपिसोड एंटरटेनमेंट का फुल डोज देने वाला है.

ये भी पढ़ें: BB 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने दिखाए तेवर तो बोलीं शहनाज गिल- 'मतलब मेरे साथ खत्म'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज