लाइव टीवी

Bigg Boss 13: वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले हैं भोजपुरी गायक खेसारी लाल यादव, वीडियो लीक!

News18Hindi
Updated: October 26, 2019, 8:44 PM IST
Bigg Boss 13: वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले हैं भोजपुरी गायक खेसारी लाल यादव, वीडियो लीक!
Bigg Boss 13: वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले हैं भोजपुरी गायक खेसारी लाल यादव, वीडियो लीक!

देश के सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में भोजपुरी अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) वाइल्ड कार्ड के रूप में एंट्री करते आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 26, 2019, 8:44 PM IST
  • Share this:
मुंबई. देश के सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में भोजपुरी अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) वाइल्ड कार्ड के रूप में एंट्री लेने वाले हैं. खेसारी लाल यादव के साथ तहसीन पूनावाला और प्रसिद्ध यू ट्यूबर हिन्दुस्तानी भाऊ शो में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में प्रवेश करने वाले हैं. कलर्स टीवी ने एक मीम शेयर कर इस बात की जानकारी दी है. हालांकि खेसारी लाल यादव के बिग बॉस के घर में इंट्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव बिग बॉस के घर में प्रवेश करते दिख रहे हैं.

इस वीडियो में गायक खेसारी लाल यादव की आंखें बंद है, और शो के मंच मंच की ओर जाते दिखाई दे रहे हैं. खबर है कि वह अगले हफ्ते 1 नवंबर को मुख्य घर में प्रवेश करेंगे. कल उन्होंने मेजबान सलमान खान के साथ अपने इंट्रो का टीजर शूट किया और आज रात वीकेंड का वार के एपिसोड में दिखाया जाएगा.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

3 Wild Card contestants Excited see them comments below 😀 ! #Biggboss13 . . Backup I'd @unseenrealityshow Turn on Notification post and Bell 🔔. Follow us for more updates @biggboss13news #BB13 #biggboss12 #bb12 #salmankhan #Devoleenabhattacharjee #SiddharthShukla #AartiSingh #RashmiDesai #DalljietKaur #KoenaMitra #shefalibagga #shehnaazgill #ParasChhabra #weekendkavaar #siddharthadey #priyanksharma #abumalik #biggboss11 #hinakhan #vikasgupta #aceofspace2 #biggboss #sallu


A post shared by BIGG BOSS 13 🔵 (@biggboss13news) on








बिग बॉस 13 के पहले पड़ाव का फिनाले जारी हैं. इसमें घर के सभी सदस्य बेघर होने के लिए नॉमिनेटड हैं. इस बार के बिग बॉस सीजन में अब तक एक भी टास्क पूरे नहीं हुए हैं और सभी टास्क रद्द हुए हैं. इसके चलते घर से बेघर होने के लिए बिग बॉस ने सजा के तौर पर सभी को नॉमिनेट किया हैं. बिग बॉस 13 के इस सीजन में पहली बार ऐसा है कि अंतिम फिनाले के पहले एक फिनाले रखा गया हैं.

बता दें कि खेसारी लाल भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता, गायक और मॉडल हैं. उन्होंने 2012 में आई फिल्म साजन चले ससुराल के रूप में सफलता पाई. उन्होंने चंदा देवी से शादी की है. उनके दो बच्चे हैं, जिनमें एक बेटा और एक बेटी हैं.



News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2019, 7:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...