लाइव टीवी

Bigg Boss-13 में भोजपुरी स्टार खेसारी लाल की धमाकेदार एंट्री, सलमान खान ने किया ऐसा स्वागत

News18Hindi
Updated: October 28, 2019, 3:16 PM IST
Bigg Boss-13 में भोजपुरी स्टार खेसारी लाल की धमाकेदार एंट्री, सलमान खान ने किया ऐसा स्वागत
बिग बॉस 13 में खेसारी लाल यादव की एंट्री

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में वीकेंड का वार में भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने धमाकेदार एंट्री मारी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2019, 3:16 PM IST
  • Share this:
मुंबई. जहां एक तरफ देश भर में दिवाली का माहौल दिखाई दिया, वहीं दूसरी तरफ शनिवार यानी 27 अक्टूबर को बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का एपिसोड़ भी शनदार रहा. वीकेंड का वार स्पेशल इस एपिसोड में आदित्य नारायण, हर्ष लंबाचिया के साथ-साथ ढिंचैक पूजा ने भी घरवालों के साथ जमकर मस्ती की. इसी एपिसोड में तीसरे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने भी एंट्री मारी. खेसारी का स्वागत सलमान खान (Salman Khan) ने जबरदस्त तरीके से किया. इससे पहले शनिवार को बिग बॉस वीकेंड का वार में दो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हिन्दुस्तानी भाऊ यानी विकास पाठक और तहसीन पूनेवाला के नाम से पर्दा उठ चुका था.

टीवी के सबसे बड़े और विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' में अब वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री के साथ ही जबरदस्त घमासान देखने को मिलेगा. सलमान खान ने खेसारी का स्वागत ये कहकर किया कि वो भोजपुरी सिनेमा के अवॉर्ड विनिंग सुपरस्टार हैं. वहीं खेसारी ने अपने डायलॉग्स दोहराते हुए एंट्री मारी. इस घर में खेसारी की एंट्री से पहले एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उनकी आंखों पर पट्टी बांधक उन्हें बिग बॉस 13 के सेट पर ले जाया जा रहा था. वहीं दीवाली स्पेशल इस वीकेंड के वार में सबसे खास बात ये भी रही कि इस हफ्ते कोई भी कंटेस्टेंट बेघर नहीं हुआ.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Bhojpuri filmon ke hero #KhesariLalYadav le rahe hai #BiggBoss13 ke ghar mein entry! Dekhna hai kaisa hoga inka andaaz? Toh tune-in to #WeekendKaVaar, tonight at 9 PM! Anytime on @voot. @BeingSalmanKhan @Vivo_India #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






वहीं इस शो पर जब ढिंचैक पूजा पधारी तों जबरदस्त मस्ती का माहौल रहा. ढिंचैक पूजा ने अपने गाने सुनाए तो सलमान खान हंस पड़े. हालांकि बाद में उन्होंने ढिंचैक पूजा के साथ-साथ गाया भी. वहीं इस शो पर सभी ने घरवालों के साथ हंसी-मजाक तो किया ही, इसके साथ ही गेमिंग सेशन भी खूब मजेदार रहा. घरवालों ने टीम बनाकर इस गेम में पार्टिसिपेंट किया और सभी ने जमकर इंजॉय किया.




रश्मि और देवोलीना ने डांस किया तो वहीं पूजा और शहनाज़ ने गाना गाकर घरवालों का मनोरंजन किया. वहीं अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इतने मस्ती मजाक और तीन-तीन वाइल्ड कार्ड एंट्रीज के बाद घर में माहौल कैसा होगा. बताया जा रहा है कि फिनाले करीब होने के कारण घरवालों के बीच जबदस्त टक्कर और घमासान देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें- काजल राघवानी का हॉट लुक देखकर खेसारी का 'बढ़ गया बीपी', धमाकेदार Bhojpuri Gana

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 9:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...