लाइव टीवी

Bigg Boss-13: घरवालों का लाइन में खड़ा करके हुआ सबसे बड़ा ऐलान, उड़ गए सबके होश

News18Hindi
Updated: November 30, 2019, 3:21 PM IST
Bigg Boss-13: घरवालों का लाइन में खड़ा करके हुआ सबसे बड़ा ऐलान, उड़ गए सबके होश
बिग बॉस 13 में हुआ बड़ा ऐलान

बिग बॉस-13 (Bigg Boss-13) में आज सबसे बड़ा ऐलान होने वाला है. इस ऐलान से घरवाले कुछ खुश नजर नहीं आए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2019, 3:21 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी के सबसे विवादित रिएलिटी शो में 'बिग बॉस-13' (Bigg Boss 13) में इन दिनों जबरदस्त बवाल देखने को मिल रहा है. बिग बॉस के घर में पहुंचे सेलेब्रिटीज का एक अलग ही रूप दिख रहा है. सभी शो पर जगह बनाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाते दिख रहे हैं. वहीं इसी बीच शो की टीआरपी लगातार बढ़ रही है. लड़ाई-झगड़े और हाथापाई के बीच हाल ही में इस शो पर अब तक का सबसे बड़ा ऐलान किया गया. बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट को लॉन में लाइन से खड़ाकरके ऐसा ऐलान किया कि सभी के होश उड़ गए.

दरअसल, हाल ही में बिग बॉस के एक इंस्टाग्राम फैन पेज पर बिग बॉस 13 से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में सभी घरवालों को बिग बॉस के घर में लाइन से खड़ा किया गया और बिग बॉस की ओर से कहा गया 'इस सीजन में कुछ ऐसा हुआ है, जो बिग बॉस के इतिहास में पहले कभी नहीं हुआ क्योंकि ये सीजन हमारे सारे अनुमानों से आगे निकल गया और बन गया बिग बॉस के इतिहास का सबसे सफल सीजन'. वहीं इसके बाद बिग बॉस ने सीजन फिनाले से जुड़ी कुछ ऐसी बात कही कि सभी घरवालों के होश उड़ गए. सभी इस घोषणा से शॉक में नजर आए.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Follow @mustufa_badboi #ShehnaazGill #ParasChabbra #AsimRiyaz #SiddhartaDey #AartiSingh #RashamiDesai #Devoleena #ShefaliBagga #KoenaMitra #MahiraSharma #VikasGupta #ShilpaShinde #HeenaKhan #SalmanKhan #AkshayKumar #HindustaniBhau #instagram #BiggBoss13 #voot #KhesariLalYadav #TehseenPoonawalla #HimanshiKhurana #ShefaliJariwala #ArhaanKhan #VikasFhatak #WeekendKaWaar #Sidnaaz #vishaladityasingh


A post shared by TRENDGYAN 🌐 (@biggboss13official_) on






इस वीडियो में ये खुलासा नहीं किया गया है कि होश उड़ाने वाली ये बात आखिर क्या है लेकिन कायस लगाए जा रहे हैं कि मेकर्स बिग बॉस फिनाले को आगे बढ़ाने का आधिकारिक ऐलान करने वाले हैं. बता दें कि कुछ समय पहले ही सूत्रों के हवाले से ऐसी खबरें आ रही थीं कि बिग बॉस का ये सीजन पांच हफ्ते और लंबा किया जा रहा है. इसके लिए सलमान खान की फीस में भी इजाफा किया गया है. आज रात आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि फिनाले आखिर किस तारीख को होगा.

बात करें शो के लेटेस्ट एपिसोड की तो सिद्धार्थ शुक्ला की कैप्टेंसी में घर में जबरदस्त बवाल चल रहा है. आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सिद्धार्थी की टीम को मिले लग्जरी बजट से रश्मि देसाई और विकास ने चोरी करके पास्ता खाया है. वहीं बिग बॉस ने जब इनकी चोरी पकड़ ली तो घरवालों से लग्जरी बजट वापस मांगा गया. इस बात को लेकर सिद्धार्थ और विकास के बीच घमासान भी देखने को मिला.

ये भी पढ़ें- स्टेज पर जाकर गाना भूल गईं रानू मंडल, अंग्रेजी में कही ये बात, देखें वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 3:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...