लाइव टीवी

Bigg Boss 13: देवोलीना के साथ टास्क के दौरान हुआ था कुछ ऐसा, अब अस्पताल में भर्ती

News18Hindi
Updated: November 30, 2019, 4:06 PM IST
Bigg Boss 13: देवोलीना के साथ टास्क के दौरान हुआ था कुछ ऐसा, अब अस्पताल में भर्ती
देवोलीना अस्‍पताल में भर्ती हुई हैं.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की कंटेस्‍टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) को डॉक्‍टरों ने पहले बेड रेस्‍ट बताया था. लेकिन बाद में उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराना पड़ा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2019, 4:06 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को लेकर लोगों में उत्‍सुकता बनी रहती है. इस शो में कंटेस्‍टेंट के बीच झगड़ों से लेकर उनके बीच की बातचीत तक लोगों को अपनी ओर खींचती है. लेकिन इस शो की एक कंटेस्‍टेंट से जुड़ी बड़ी खबर आई है. इसके मुताबिक बिग बॉस 13 की कंटेस्‍टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) को अस्‍पताल में भर्ती कराना पड़ा है.

स्‍पॉटबॉय डॉट कॉम के मुताबिक देवोलीना को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. वह डॉक्‍टरों की देखरेख में हैं. वेबसाइट ने अपने सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि अगर देवोलीना की हालत में सुधार होता है और अगर वह अच्‍छा महसूस करती हैं तो वह शो में जल्‍द वापसी कर सकती हैं.

देवोलीना को टास्‍क के दौरान लगी थी चोट.


रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस के घर में एक टास्क के दौरान कंटेस्टेंट देवोलिना को कमर में चोट लग गई थी. इसके बाद डॉक्टर ने उन्हें बेड रेस्ट करने को कहा था. इसके बाद खबरें आई थीं कि देवोलीना अपनी बीमार होने की वजह से शो बीच में ही छोड़ सकती हैं.

स्‍पॉटबॉय के मुताबिक देवोलीना का जनवरी 2017 में बड़ा ऑपरेशन भी हुआ था. उनकी यह सर्जरी नानावटी अस्‍पताल में हुई थी. हाल ही में देवोलीना की जांच के लिए नानावटी अस्पताल के डॉक्टर अभिषेक मिहिर बपत को बुलाया गया था. डॉक्टर ने स्वीकार किया था कि शो से उन्हें देवोलिना के चेकअप के लिए कॉन्टैक्ट किया गया था.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: वीकेंड का वार में बेघर होंगी देवोलिना भट्टाचार्जी, ये है वजह!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 4:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...