लाइव टीवी

बिग बॉस 13 के इस कंटेस्टेंट को मिलेगी सबसे ज्यादा फीस!

News18Hindi
Updated: June 29, 2019, 5:02 AM IST
बिग बॉस 13 के इस कंटेस्टेंट को मिलेगी सबसे ज्यादा फीस!
बिग बॉस 13

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के घर पर आने वाले कुछ कंटेस्टेंट का नाम सामने आ चुके हैं. हालांकि, ये नाम ऑफिशियली एनाउंस नहीं हुए हैं. इन कंटेस्टेंट की फीस को लेकर चौंकाने वाले दावे किए जा रहे हैं.

  • Share this:
भारतीय टीवी इंडस्ट्री का सबसे विवादित और जबरदस्त टीआरपी जाने वाला रिएलिटी शो 'बिग बॉस' अपने नए सीजन के साथ जल्द ही आने वाला है. इस बार 'बिग बॉस 13' में कई नई चीजें देखने को मिलेंगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स शो की थीम से लेकर कंटेस्टेंट्स के टास्क और कॉन्सेप्ट तक इस बार हर एक चीज में बदलाव लाने की प्लानिंग कर रहे हैं. इस शो के संभावित कंटेस्टेंट्स और सलमान खान की फीस के बारे में तो हम आपको पहले ही बचा चुके हैं लेकिन अब हम आपको बताने जा रहे हैं कि इस शो के इस प्रतिभागी का नाम जिसे सबसे ज्यादा फीस मिल सकती है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये सलमान खान का ये शो सितंबर में ऑनएयर होगा. इस बार 'बिग बॉस 13' के लिए कई सेलेब्रिटीज के नाम सामने आए हैं. इन नामों में कुछ ने शो करने से मना कर दिया तो कईयों ने इसके लिए हामी भी भर दी है. लेकिन ये सभी सलेब्रिटी प्रतिभागी कॉन्ट्रैक्ट की वजह से मीडिया में खबर कंफर्म नहीं कर रहे हैं. आपको हमने पहले बताया था कि सलमान खान 'बिग बॉस' को होस्ट करने के लिए लगभग 400 करोड़ तक की फीस चार्ज कर रहे हैं. वहीं अब हम आपको बताने जा रहे हैं इस शो के किस कंटेस्टेट्स को सबसे ज्यादा फीस मिल सकती है.



सबसे पहले तो हम आपको ये बता दें कि ये जानकारी मीडिया रिपोट्स के मुताबिक है. इसे लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी अब तक सामने नहीं आई है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ज़रीन खान सबसे ज्यादा भुगतान पाने वाली सेलिब्रिटी में से एक हो सकती हैं. हालांकि सबसे ज्यादा फीस पाने वाले सेलेब्रिटी में माहिका-डैनी डी का नाम भी हो सकता है. एक लीडिंग न्यूज पोर्टल की मानें तो ज़रीन को बिग बॉस के घर में एंट्री करने के लिए प्रति दिन 95,000 रुपये का भुगतान किया जा रहा है. जबकि डैनी डी प्रति दिन 1.5 करोड़ रुपये की मांग कर रहे हैं. शो की तरफ से हर दिन लगभग 92,000 रुपये माहिका शर्मा के लिए फाइनल किया गया है.



अगर आप 'बिग बॉस' फॉलो करते हैं तो आपको पता होगा कि इसमें हिस्सा लेने वाले सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट 3 महीने तक अपने घर से दूर 'बिग बॉस' के घर में रहते हैं. जहां उन्हें इस घर ने नियम-कानून फॉलो करने होते हैं. उन्हें मुश्किल टास्क मिलते हैं, जिन्हें पूरा कर सभी को जीत की ओर बढ़ना होता है.

ये भी पढ़ें- बेहद हॉट और खूबसूरत हैं अरबाज खान की गर्लफ्रेंड, देखें बोल्ड तस्वीरें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 29, 2019, 5:02 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...