लाइव टीवी

Bigg Boss 13: कैप्टन बनने के लिए घमासान, इस कंटेस्टेंट ने कराया सिद्धार्थ-आसिम का झगड़ा?

News18Hindi
Updated: November 21, 2019, 7:45 PM IST
Bigg Boss 13: कैप्टन बनने के लिए घमासान, इस कंटेस्टेंट ने कराया सिद्धार्थ-आसिम का झगड़ा?
बिग बॉस 13 में चल रहा जबरदस्त घमासान

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में एक बार फिर जबरदस्त बवाल देखने को मिल रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 21, 2019, 7:45 PM IST
  • Share this:
मुंबई. लड़ाई-झगड़ा और जबरदस्त एंटरटेनमेंट से भरे रिएलिटी शो 'बिग बॉस' का 13वां सीजन (Bigg Boss 13) भी कुछ कम नहीं है. इस सीजन में दोस्ती, दुश्मनी, प्यार, तकरार और हाथापाई सब कुछ देखने को मिल चुका है. वहीं अब जब फिनाले करीब है तो ये धमाकेदार एंटरटेनमेंट का सिलसिला और भी तेज हो चुका है. 'बिग बॉस 13' के लेटेस्ट एपिसोड में भी जमकर घमासान देखने को मिला. वहीं आज आने वाले एपिसोड में घर के कैप्टन का ऐलान होगा. इस कैप्टैंसी के लिए घर के सभी कंटेस्टेंट आपस में भिड़े जा रहे हैं. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि घर का कैप्टन आखिर कौन बनेगा.

घर का कैप्टन चुनने के लिए बिग बॉस ने घर वालों को शहनाज की शादी वाला टास्क दिया था. इस टास्क के बाद भी कौन कैप्टन बनेगा ये तय नहीं हो पाया. बिग बॉस के घर में कई ग्रुप बने हुए हैं, कैप्टन बनने के लिए सभी ग्रुप में जबरदस्त बवाल हो गया है. जहां एक तरफ भाऊ को कैप्टन बनना है, वहीं दूसरी तरफ शहनाज, शेफाली से लेकर पारस, विकास और सिद्धार्थ भी कैप्टन बनने की मांग पर अड़े हुए हैं. यही कारण है कि घर के कैप्टन को लेकर किसी भी ग्रुप में आपसी सहमति नहीं हो पा रही है.



 



View this post on Instagram




 

Jab gharwale chun nahi pa rahe captaincy ke dawedaar, toh kaise chunenge ghar ka captain? Watch #BiggBoss13 tonight at 10:30 PM. Anytime on @voot. @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






वहीं घर में एक और जबरदस्त घमासान देखने को मिल रहा है, वो है सिद्धार्थ और आसिम रियाज की लड़ाई. कभी पक्के दोस्त रहे आसिम-सिद्धार्थ आज हर बात पर लड़ पड़ते हैं. हाथापाई के साथ-साथ इन दोनों के बीच मनमुटाव भी हो गया है. वहीं अब घर वाले इल्जाम लगा रहे हैं कि इस झगड़े के पीछे शेफाली हैं. उन्होंने ही इस लड़ाई का फायदा भी उठाया है. शेफाली पर इल्जाम लग रहे हैं कि उन्होंने दोनों के बीच आग लगाने का काम किया है. इस इल्जाम से शेफाली बुरी तरह नाराज दिखीं, वहीं शेफाली के फैंस ने उन्हें 'मास्टर माइंड' का खिताब भी दे दिया.




इसके साथ ही विकास भी काफी गुस्से में नजर आए. विकास देबोलीना और रश्मि से नाराज दिखे और उन्होंने दोनों की ही जमकर क्लास लगा दी. विकास ने यहां तक कह दिया कि वो इन दोनों को बाहर निकालकर ही दम लेंगे. देबोलीना, विकास से लड़ाई कर बुरी तरह रो पड़ीं. वहीं आज आने वाले एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि घर का कैप्टन कौन बनेगा.

ये भी पढ़ें- अजय देवगन की बेटी न्यासा ने मंदिर में पहनी ऐसी ड्रेस, Photos देख लोगों ने किया ट्रोल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 6:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर