लाइव टीवी

शहनाज के भाई पर जमकर भड़के पारस छाबड़ा, बोले - 'तू खा रहा है बहन की कमाई'

News18Hindi
Updated: March 12, 2020, 7:17 PM IST
शहनाज के भाई पर जमकर भड़के पारस छाबड़ा, बोले - 'तू  खा रहा है बहन की कमाई'
पारस और शहबाज में जमकर झगड़ा होने वाला है.

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के बाद एक बार फिर से 'मुझसे शादी करोगे' (Mujhse Shaadi Karoge) में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के भाई शहबाज बदेशा (Shehbaz Badesha) के बीच लड़ाई देखने को मिलेगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2020, 7:17 PM IST
  • Share this:
मुंबई. जबसे कलर्स टीवी (Colors Tv) का रियलिटी शो 'मुझसे शादी करोगे' (Mujhse Shaadi Karoge) शुरू हुआ है, किसी न किसी कारण सुर्खियों में छाया रहता है. हाल ही में माही विज और जय भानुशाली के साथ हुई पारस छाबड़ा की लड़ाई ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं, जिसके बाद एक बार फिरसे ये शो खबरों में है और इसकी वजह फिर बने हैं पारस छाबड़ा. दरअसल, आने वाले एपिसोड में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के भाई शहबाज बदेशा (Shehbaz Badesha) के बीच लड़ाई होने वाली है, जिसका एक वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में शहबाज एक बार फिर आकांक्षा पुरी का नाम लेकर कर पारस पर तंज कस्ते नजर आ रहे हैं, जिसके चलते पारस और शहबाज के बीच बहस शुरू हो जाती है.

दरअसल, शो का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें पहले पारस छाबड़ा और हिना के बीच बहसबाजी होती है. पारस हिना पर चिल्लाते हुए नजर आता है. पारस को हिना पर चिल्लाते देख शहबाज बीच में कूद पड़ता हैं. इसका कारण ये है की शहबाज और हिना अच्छे दोस्त हैं इसलिए शहबाज हिना के सपोर्ट में आते हैं. इसके बाद पारस और शहबाज में जमकर झगड़ा होता है.

इस झगड़े के बीच पूरा घर पारस और शहबाज को चुप कराने और एक-दूसरे से अलग रखने की कोशिश करता है. पारस और शहबाज लड़ाई के दौरान एक-दूसरे को नीचा दिखाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते. उनके बीच काफी धक्का-मुक्की भी होती है. पारस शहबाज पर तंज कस्ते हुए कहते हैं कि वो अपनी बहन शहनाज गिल की वजह से दिख रहे हैं और वो बहन की वजह से खा रहे हैं.








 




View this post on Instagram




 

@parasvchhabrra aur @badeshashehbaz ke beech haata pai tak aayi baat😱 Dekhiye the reason behind this fight, aaj raat 10:30 baje #MujhseShaadiKaroge mein, sirf #Colors par. #ParasKiShaadi #ShehnaazKiShaadi Anytime on @voot


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






ये भी पढ़ें: सुपरहिट फिल्म Ghajini का बन रहा है सीक्वल! जानें कौन बनेगा हीरो?

इसके बाद शहबाज भी पारस पर कमेंट करते हुए उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) का नाम बीच में घसीटते हैं. शहबाज ने पारस से कहा 'तू तो आकांक्षा पुरी का खाता है. फालतू मत बोलना, मैं तूझे फाड़ दूंगा'. इसके बाद पारस शहबाज को औकात में रहने की धमकी देते हैं. शहबाज को जवाब देते हुए पारस कहते हैं 'वो मेरी खा रही है, मेरे लिए 10 लोग खा रहे हैं'. इस बीच शहनाज दोनों को ही रोकने की कोशिश करती हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 12, 2020, 7:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading