लाइव टीवी

Bigg Boss 13: घरवालों को लगा बड़ा झटका, बाहर होंगे ये कंटेस्टेंट?

News18Hindi
Updated: October 29, 2019, 11:15 AM IST
Bigg Boss 13: घरवालों को लगा बड़ा झटका, बाहर होंगे ये कंटेस्टेंट?
बिग बॉस 13 में तनाव का माहौल

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है. हाल ही में इस शो पर कुछ ऐसा हुआ है कि कंटेस्टेंट को बड़ा झटका लगा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2019, 11:15 AM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों टीआरपी की रेस में लगातार आगे जा रहा विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है. इस शो पर लगातार हर दिन कुछ न कुछ नया ड्रामा देखने को मिल रहा है. हाल ही में यहां पर कुछ ऐसा हुआ, जिससे घरवालों को जोरदार झटका लगा. ये झटके इसलिए लाजमी हैं कि बिग बॉस 13 के फिनाले का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. ऐसे में कंटेस्टेंट के बीच टक्कर काफी तगड़ी हो गई है. बीते एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ कि आधी रात को बिग बॉस ने ऐसा ऐलान कर दिया कि घर के सभी सदस्यों की सांसें अटक गईं.

दरअसल पहले ये ऐलान हुआ था कि इस वीक कोई भी 'बिग बॉस 13' कंटेस्टेंट घर से बेघर नहीं होगा. जिसके बाद कंटेस्टेंट ने राहत की सांस ली, लेकिन अचानक से बीच रात में बिग बॉस ने ऐलान कर दिया कि तीन कंटेस्टेंट बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं. ये तीन कंटेस्टेंट थे आरती सिंह, सिद्धार्थ डे और माहिरा शर्मा. इन तीनों को एक्टिविटी एरिया में बुलाया गया. इस पूरे सरप्राइज इविक्शन का प्रोमो कलर्स पर शेयर किया गया है. वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स ये दावा कर रही हैं कि सिद्धार्थ डे जल्द ही शो से आउट हो जाएंगे.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Tedhepan ki limit hogi paar jab #NominationSpecial par hoga ek SURPRISE EVICTION! Don't miss this & tune in at 10:30 PM. Anytime on @voot. @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






आज वाले एपिसोड में ये पता चलेगा कि घर से बेघर कौन से कंटेस्टेंट होने वाले हैं. वहीं इससे पहले कंटेस्टेंट की मुश्किलें बढ़ाने के लिए शो पर एक अदालत लगाई गई. इस अदालत के लिए शो पर जज बनकर आई थीं फिल्म मेकर फराह खान. इस अदालत में सभी कंटेस्टेंट एक-दूसरे के ऊपर आरोप लगाए और इन सबके चलते सभी के बीच जमकर बहस हुई. घर के माहौल में टेंशन भी देखने को मिली. वहीं बाद में घरवालों के झगड़े से झुंझला जज फराह खान अपना फैसला सुनाए बिना ही जगह से उठकर चली गईं.



बता दें कि दिवाली स्पेशल एपिसोड में कंटेस्टेंट ने सलमान के साथ मिलकर जमकर मस्ती की थी. वीकेंड का वार में सलमान ने कंटेस्टेंट्स की क्लास भी लगाई थी. वहीं इस शो पर तीन धमाकेदार वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हुई हैं. इनमें शामिल हैं भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, राजनीतिक विश्लेषक तहसीन पूनावाला और यूट्यूबर हिंदुस्तानी भाऊ (विकास पाठक). इन तीन एंट्री ने शो को और भी दिलचस्प मोड़ पर ला दिया है.

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार की Housefull 4 ने कर दिया धमाका, चौथे दिन सबसे ज्यादा कमाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 9:24 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...