लाइव टीवी

Bigg Boss-13: बाथरूम का दरवाजा खुला छोड़ नहा रहे थे सिद्धार्थ, गलती से कोएना ने कर दिया ऐसा काम

News18Hindi
Updated: October 12, 2019, 10:41 AM IST
Bigg Boss-13: बाथरूम का दरवाजा खुला छोड़ नहा रहे थे सिद्धार्थ, गलती से कोएना ने कर दिया ऐसा काम
बिग बॉस 13 के घर में सिद्धार्थ डे का उड़ा मजाक

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ डे (Siddharth dey) को बाथरूम का दरवाजा खोलकर नहाना भारी पड़ गया. कोएना मित्रा (Koena Mitra) गलती से अंदर चली गईं और बाहर आईं तो सिद्धार्थ डे का पूरे घर में मजाक बन गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2019, 10:41 AM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों टीवी का सबसे विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस' का 13वां (Bigg Boss 13) सीजन जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहा है. आए दिन बिग बॉस के घर में कोई न कोई नया ड्रामा देखने को मिल जाता है. जहां एक तरफ घरवालों के बीच हर टास्क को लेकर जबरदस्त गर्मागर्मी देखने को मिल रही है. वहीं दूसरी तरफ हाल ही में इस घर में कुछ ऐसा अजीबो-गरीब कारनामा हुआ कि सभी घरवाले हंसते-हंसते लोटपोट हो गए. ये स्थित तब बनी जब कंटेस्टेंट कोएना मित्रा (Koena Mitra) को सिद्धार्थ डे (Siddharth dey) के कारण एक बेहद अजीब सिचुएशन का सामना करना पड़ा.

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि वूट पर शेयर किए गए 'बिग बॉस 13' के एक अनसीन वीडियो में सिद्धार्थ डे का एक कारनामा देखने को मिला. सिद्धार्थ डे बाथरूम में नहाने के लिए घुसे लेकिन वो बाथरूम का दरवाजा बंद करना भूल गए. वहीं इसी दौरान कंटेस्टेंट कोयना मित्रा गलती से उस बाथरूम में घुस जाती हैं. बस फिर क्या था वो जैसे ही अंदर जाती हैं बाहर बुरी तरह चिल्लाने की आवाज आती है और कोएना जोर से चिल्लाती हुई बाहर आती हैं. बाथरूम एरिया में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा भी मौजूद थे.

सिद्धार्थ डे का उड़ा मजाक


कोएना बाहर आकर सभी को पूरी बात बताती हैं तो कंटेस्टेंट्स की हंसी नहीं रुक पाती है. बाहर आकर हैरान-परेशान कोएना पारस से पूछती हैं कि ये 'बाथरूम का दरवाजा खुला क्यों था?' तभी पारस हंसते हुए कहते हैं कि 'बेशर्म है ये बंदा'. पारस और कोएना घूम-घूम कर घरवालों को इसके बारे में बताते हैं और सभी बुरी तरह हंसते हैं और सिद्धार्थ डे का मजाक उड़ाने लगते हैं.

घरवालों ने की खिंचाई


वहीं सिद्धार्थ के लिए तब मुश्किल होती है जब वो बाथरूम से बाहर आते हैं. सिद्धार्थ को देखते ही सभी उनकी टांग खिंचाई करने लगते हैं. सिद्धार्थ कुछ बोलने की हालत में नहीं दिखते और सीधे अपने कमरे में चले जाते हैं. सिद्धार्थ डे कोएना से पूछते हैं कि आपने ये बात किसी को बताई? इस पर कोएना कहती हैं कि उन्होंने इस वाकये के बारे में पारस को बताया था. वाकई ये मामला जितना फनी नजर आ रहा सिद्धार्थ के लिए उतनी ही मुश्किलें लेकर आया है.

ये भी पढ़ें- नेहरू परिवार पर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में फंसी ये एक्ट्रेस, शिकायत दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 10:33 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...