लाइव टीवी

Bigg Boss-13 से निकाले नहीं गए सिद्धार्थ शुक्ला, सलमान खान लगाएंगे फटकार?

News18Hindi
Updated: November 7, 2019, 2:21 PM IST
Bigg Boss-13 से निकाले नहीं गए सिद्धार्थ शुक्ला, सलमान खान लगाएंगे फटकार?
सिद्धार्थ शुक्ला की बिग बॉस ने लगाई क्लास

बिग बॉस 13 (Bigg Boss-13) में सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) सबसे मजबूत कंटेस्टेंट बनकर उभरे हैं. घर से निकाले जाने की खबर के बाद चारों तरफ से उन्हें सपोर्ट मिल रहा है. इसी बीच सिद्धार्थ से जुड़ी एक और बड़ी खबर आ रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2019, 2:21 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी का सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाला रियलिटी शो यानी 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) एक बार फिर चर्चा में है. इस शो पर इन दिनों आने वाले फिनाले के कारण जबरदस्त खींचतान चल रही है. आलम ये है कि कंटेस्टेंट एक-दूसरे को रास्ते से हटाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. ऐसे ही एक टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) बुरी तरह फंस गए, उन्होंने माहिरा शर्मा के साथ ऐसा बर्ताव कर दिया कि बिग बॉस ने उन्हें घर से निकालने का ऐलान कर दिया. जिसके बाद ट्विटर पर लोग सिद्धार्थ के सपोर्ट में आ गए. वहीं अब उन्हें लेकर एक और बड़ी खबर आ रही है.

कलर्स के इंस्टाग्राम एकाउंट पर बिग बॉस 13 से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया गया था. जिसमें सिद्धार्थ को उनकी बदसलूकी के लिए लताड़ लगाई जा रही थी. इस वीडियो में बिग बॉस कहते हैं 'जिस प्रकार सिद्धार्थ ने जोश में छीना छपटी की वो सरासर निंदनीय है और इसके दंडस्वरूप बिग बॉस खुद सिद्धार्थ को..' इस वीडियो के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि सिद्धार्थ को  घर से निकाल दिया जाएगा. वहीं कल यानी 10 अक्टूबर को रिलीज हुए बिग बॉस के एपिसोड में ये साफ हो गया है कि सिद्धार्थ बिग बॉस के घर से बेघर नहीं किए गए हैं.






Loading...


View this post on Instagram




 

Kya hoga iss baar #BiggBoss ka faisla? Jaanne ke liye dekhiye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot @vivo_india @daburamlaindia @bharat.pe @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






हालांकि उन्हें कड़ी सजा के तौर पर दो हफ्तों के लिए नॉमिनेट कर दिया गया है. वहीं अब बिग बॉस के फैंस ये मान रहे हैं कि वीकेंड का वार में सलमान खान, सिद्धार्थ की क्लास लगा सकते हैं. आम तौर पर होता भी यही है. सलमान घर में होने वाले हर बवाल पर नजर रखते हैं और वीकेंड का वार में कंटेस्टेंट को जमकर डांट लगते हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला की लग सकती है क्लास


ऐसे में आने वाला हफ्ता काफी दिलचस्प होने वाला है. बात करें बवाल की तो कुछ ऐसा हुआ था कि BB ट्रांसपोर्ट सर्विसेस टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने माहिरा शर्मा से छीनाझपटी की. सिर्फ यही नहीं इस दौरान माहिरा को धक्का लगा और वो दूर जाकर गिरीं. सिद्धार्थ की इस हरकत पर माहिरा को काफी गुस्सा आया और उन्होंने उसी वक्त सिद्धार्थ को घर से बाहर करवाने की धमकी दे डाली. पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच भी बहसबाजी हुई.




वहीं बात करें बिग बॉस 13 में लेटेस्ट अपडेट की तो हाल ही में घर में रश्मि और देबोलीना की एक बार फिर एंट्री हुई है. इस बात से सिद्धार्थ काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं. वहीं इस शो पर वाइल्ड कार्ड एंट्रीज के बाद तनाव और भी बढ़ गया है. बिग बॉस 13 में होने वाले हर टास्क के बाद घर में कुछ न कुछ घमासान देखने को मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan के 50 साल: जानें पहली- फिल्म पहली सैलरी, राजनीति तक का सफर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 11:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...