Home /News /entertainment /

Bigg Boss-13 से निकाले नहीं गए सिद्धार्थ शुक्ला, सलमान खान लगाएंगे फटकार?

Bigg Boss-13 से निकाले नहीं गए सिद्धार्थ शुक्ला, सलमान खान लगाएंगे फटकार?

सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई.

सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss-13) में सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) सबसे मजबूत कंटेस्टेंट बनकर उभरे हैं. घर से निकाले जाने की खबर के बाद चारों तरफ से उन्हें सपोर्ट मिल रहा है. इसी बीच सिद्धार्थ से जुड़ी एक और बड़ी खबर आ रही है.

    मुंबई. टीवी का सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाला रियलिटी शो यानी 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) एक बार फिर चर्चा में है. इस शो पर इन दिनों आने वाले फिनाले के कारण जबरदस्त खींचतान चल रही है. आलम ये है कि कंटेस्टेंट एक-दूसरे को रास्ते से हटाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. ऐसे ही एक टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) बुरी तरह फंस गए, उन्होंने माहिरा शर्मा के साथ ऐसा बर्ताव कर दिया कि बिग बॉस ने उन्हें घर से निकालने का ऐलान कर दिया. जिसके बाद ट्विटर पर लोग सिद्धार्थ के सपोर्ट में आ गए. वहीं अब उन्हें लेकर एक और बड़ी खबर आ रही है.

    कलर्स के इंस्टाग्राम एकाउंट पर बिग बॉस 13 से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया गया था. जिसमें सिद्धार्थ को उनकी बदसलूकी के लिए लताड़ लगाई जा रही थी. इस वीडियो में बिग बॉस कहते हैं 'जिस प्रकार सिद्धार्थ ने जोश में छीना छपटी की वो सरासर निंदनीय है और इसके दंडस्वरूप बिग बॉस खुद सिद्धार्थ को..' इस वीडियो के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि सिद्धार्थ को  घर से निकाल दिया जाएगा. वहीं कल यानी 10 अक्टूबर को रिलीज हुए बिग बॉस के एपिसोड में ये साफ हो गया है कि सिद्धार्थ बिग बॉस के घर से बेघर नहीं किए गए हैं.




    हालांकि उन्हें कड़ी सजा के तौर पर दो हफ्तों के लिए नॉमिनेट कर दिया गया है. वहीं अब बिग बॉस के फैंस ये मान रहे हैं कि वीकेंड का वार में सलमान खान, सिद्धार्थ की क्लास लगा सकते हैं. आम तौर पर होता भी यही है. सलमान घर में होने वाले हर बवाल पर नजर रखते हैं और वीकेंड का वार में कंटेस्टेंट को जमकर डांट लगते हैं.

    सिद्धार्थ शुक्ला की लग सकती है क्लास


    ऐसे में आने वाला हफ्ता काफी दिलचस्प होने वाला है. बात करें बवाल की तो कुछ ऐसा हुआ था कि BB ट्रांसपोर्ट सर्विसेस टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने माहिरा शर्मा से छीनाझपटी की. सिर्फ यही नहीं इस दौरान माहिरा को धक्का लगा और वो दूर जाकर गिरीं. सिद्धार्थ की इस हरकत पर माहिरा को काफी गुस्सा आया और उन्होंने उसी वक्त सिद्धार्थ को घर से बाहर करवाने की धमकी दे डाली. पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच भी बहसबाजी हुई.




    वहीं बात करें बिग बॉस 13 में लेटेस्ट अपडेट की तो हाल ही में घर में रश्मि और देबोलीना की एक बार फिर एंट्री हुई है. इस बात से सिद्धार्थ काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं. वहीं इस शो पर वाइल्ड कार्ड एंट्रीज के बाद तनाव और भी बढ़ गया है. बिग बॉस 13 में होने वाले हर टास्क के बाद घर में कुछ न कुछ घमासान देखने को मिल रहा है.

    ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan के 50 साल: जानें पहली- फिल्म पहली सैलरी, राजनीति तक का सफर

    Tags: Bigg boss, Bigg Boss 13, Bigg Boss 2019, Entertainment, Salman khan, Television

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर