लाइव टीवी

Bigg Boss-13 के इस कंटेस्टेंट को लोगों ने बताया 'आतंकवादी', भाई ने दर्ज कराई शिकायत

News18Hindi
Updated: November 23, 2019, 3:32 PM IST
Bigg Boss-13 के इस कंटेस्टेंट को लोगों ने बताया 'आतंकवादी', भाई ने दर्ज कराई शिकायत
आसिम रियाज को लोगों ने कहा आतंकवादी

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में तो घमासान देखने को मिल ही रहा है. वहीं शो देखने वाले कुछ लोग सोशल मीडिया पर ही भिड़े जा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 23, 2019, 3:32 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) जब से शुरू हुआ है तब से ही घर में कोई न कोई बवाल देखने को मिल रहा है. वहीं घर में चल रहे घमासान और बदलते इक्वेशन के बीच शो देखने वाले लोगों के भी कुछ फेवरेट कंटेस्टेंट बन गए हैं. यही लोग सोशल मीडिया पर अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने के लिए कई बार दूसरे कंटेस्टेंट की बुराई कर देते हैं. वहीं ऐसा ही कुछ इस सीजन में भी देखने को मिल रहा है लेकिन इस बार हद पार तब हो गई जब बिग बॉस के घर के एक सदस्य को लोगों ने 'आतंकवादी' कह डाला.

ये कंटेस्टेंट और कोई नहीं बल्कि आसिम रियाज हैं. आसिम बीते कुछ दिनों से बिग बॉस 13 के घर में काफी आक्रामक बर्ताव कर रहे हैं. शो में बने रहने के लिए हर कंटेस्टेंट की तरह आसिम भी अपनी स्ट्रैटजी अपना रहे हैं लेकिन शांत रहने वाला रियाज का ये अंदाज लोगों को रास नहीं आ रहा है. हालांकि बिग बॉस के फॉलोवर्स का एक हिस्सा उन्हें काफी पसंद भी कर रहा है. वहीं जब आसिम के भाई उमर रियाज ने लोगों के रिएक्शन को देखा तो हैरान रह गए.

आसिम रियाज के भाई ने किया ट्वीट


उमर रियाज ट्विटर पर पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा- 'जो लोग और फैन क्लब आसिम रियाज के धर्म और राज्य पर कमेंट कर रहे हैं और उन्हें आतंकवादी कह रहे हैं उनके लिए आखिरी चेतावनी है. मैंने इसकी शिकायत साइबर पुलिस से कर दी है. अपनी जिंदगी जेल में बिताने से पहले अपने ट्वीट्स डिलीट कर दो'.




 
Loading...





View this post on Instagram




 

Ghar mein pure hafte hui dhaka mukki par, @beingsalmankhan ne kiya @realsidharthshukla aur @asimriaz77.official par #WeekendKaVaar! Watch it tonight at 9 PM. Anytime on @voot @vivo_india @daburamlaindia @bharat.pe #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #salmankhan


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






बता दें कि आसिम कुछ समय पहले सिद्धार्थ शुक्ला के अच्छे दोस्त हुआ करते थे. वहीं अब इन दोनों में तगड़ी दुश्मनी हो गई है. सिद्धार्थ के साथ-साथ आसिम, सना से भी लड़ते नजर आ रहे हैं. दूसरी तरफ आज आने वाले वीकेंड का वार की झलक भी सामने आई है, जिसमें सलमान खान, सिद्धार्थ के साथ-साथ आसिम की क्लास लेते हुए नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Panipat का नया गाना रिलीज, अर्जुन कपूर ने किया धमाकेदार डांस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 23, 2019, 3:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...