लाइव टीवी

Bigg Boss-13: कंटेस्टेंट से मिले परिवार वाले, माहिरा की मम्मी ने दी पारस छाबड़ा को चेतावनी

News18Hindi
Updated: January 15, 2020, 10:05 AM IST
Bigg Boss-13: कंटेस्टेंट से मिले परिवार वाले, माहिरा की मम्मी ने दी पारस छाबड़ा को चेतावनी
माहिरा शर्मा की मां ने ली पारस छाबड़ा की क्लास

बिग बॉस-13 (Bigg Boss-13) में जब कंटेस्टेंट से घरवाले मिलने आए तो सबसे ज्यादा क्लास पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की लगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2020, 10:05 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss-13) की टीआरपी हर हफ्ते लगातार बढ़ रही है. वहीं इस रिएलिटी शो के मेकर्स दर्शकों को स्क्रीन पर चिपकाए रखने के लिए कोई न कोई नया तरीका निकालते रहते हैं. लड़ाई-झगड़ों के बीच अब बिग बॉस में कंटेस्टेंट को रिएलिटी चेक देने उनके परिवार वाले आ रहे हैं. हाल ही में आने वाले इस एपिसोड की झलक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जहां सभी कंटेस्टेंट से उनके फैमिली मेंबर्स मिल रहे हैं और उन्हें घर के बाकी सदस्यों के बारे में सतर्क कर रहे हैं. वहीं इसी बीच सबसे ज्यादा क्लास लगी कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की. शहनाज गिल (Shehnaz Gill) के पापा से लेकर माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की मम्मी तक उन्हें बातें सुनाते दिखाई देंगे.

बिग बॉस 13 में मंगलवार रात को 15 जनवरी को आने वाले एपिसोड की एक झलक शेयर की गई थी, जिसमें कंटेस्टेंट्स से उनके परिवार वाले मिलते दिखाई दिए थे. इस दौरान आरती सिंह से मिलने कृष्णा अभिषेक मिलने आए तो आरती बेहद इमोशनल दिखीं. वहीं शहनाज से मिलने उनके पिता पहुंचे, शहनाज के पिता ने उनसे कसम ली है वो सिद्धार्थ शुक्ला से आगे रिश्ता नहीं बढ़ाएंगी. इसके अलावा उन्होंने पारस छाबड़ा को शहनाज का सबसे बड़ा दुश्मन बताते हुए पारस की जमकर क्लास भी लगाई.



 



View this post on Instagram




 

#family #task @bigboss_khabari_13


A post shared by Bigboss 13 (@bigboss_khabari_13) on






शहनाज के पिता ने पारस से कहा कि तुम पहले शहनाज से कहते थे कि माहिरा तुमसे जलती है और अब वही बातें शहनाज के लिए फैला रहे हो. ये जलन फैलाने वाले तुम ही हो. वहीं पारस की क्लास तो माहिरा की मां ने भी लगाई. उन्होंने पारस को रिएलिटी चेक देते हुए बातों ही बातों में वॉर्निंग भी दे डाली. उन्होंने कहा- 'पारस मैं तुझे मारूं? तेरी गर्लफ्रेंड आकांझा बहुत प्यारी है बाकी माहिरा तो तेरी दोस्त है ही. तू किस्सियां करना बंद कर दे'. इस दौरान पारस छाबड़ा कुछ नहीं बोल सके बस छेंपते हुए नजर आए.

वहीं मां की बातें सुनकर माहिरा शर्मा का चेहरा लाल दिखा. वहीं आज रात आने वाले एपिसोड में विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली का झगड़ा भी देखने को मिलेगा. ये झगड़ा इस लेवल तक पहुंच जाएगा कि बिग बॉस को बीच में टोंकना पड़ेगा. वहीं ये दोनों फिर भी बाज नहीं आएंगे और बिग बॉस इन्हें सजा सुनाते हुए दिखाई देंगे. इस झगड़े में एक बार फिर मधुरिमा, विशाल को पीटती दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss-13: शहनाज गिल के पिता ने चैनल पर खड़े किए सवाल, सिद्धार्थ शुक्ला पर दिया बड़ा बयान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 8:35 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर