लाइव टीवी

Bigg Boss 13: घर में एंट्री करेंगे कंटेस्‍टेंट्स के रिश्‍तेदार, पारस की गर्लफ्रेंड भी आएंगी नजर!

News18Hindi
Updated: January 14, 2020, 11:11 PM IST
Bigg Boss 13: घर में एंट्री करेंगे कंटेस्‍टेंट्स के रिश्‍तेदार, पारस की गर्लफ्रेंड भी आएंगी नजर!
बिग बॉस में दिखने वाले हैं कंटेस्‍टेंट्स के रिश्‍तेदार.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में कंटेस्‍टेंट्स के रिश्‍तेदार फैमिली वीक के दौरान एंट्री करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2020, 11:11 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घरवालों को लंबे समय बाद रियल घर की फीलिंग आने वाली है. दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस 13 का फैमिली वीक शो जल्‍द प्रसारित होने वाला है. माना जा रहा है कि दर्शक इसका काफी समय से इंतजार कर रहे थे.

ऐसी संभावना जताई जा रही है कि घरवाले अपने रिश्‍तेदारों को बिग बॉस के घर में पाकर खुश होने के साथ-साथ भावुक भी होंगे. हालांकि बिग बॉस 13 के घर में एंट्री करने वाले कंटेस्‍टेंट्स के रिश्‍तेदारों को लेकर कई तरह की अटकलें चल रही हैं. अभी इस एपिसोड के प्रसारित होने की तारीख को लेकर भी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

 




 



View this post on Instagram




 

@officialmahirasharma ki tapori bhaasha ab chadh gayi hai @realsidharthshukla aur @madhurimatuli par bhi! Watch #BB13 tonight at 10:30 PM. Anytime on @Voot @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss #BiggBoss13 #SalmanKhan


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि बिग बॉस के घर पर जाने वाले रिश्‍तेदारों में पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी भी शामिल हो सकती हैं.

वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार माहिरा शर्मा की मां सनाया घर पर जाएंगी. वहीं शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह घर में एंट्री करने वाले हैं. सिद्धार्थ शुक्ला की मां भी इस फैमिली वीक का हिस्सा होंगी. फैंस यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि आकांक्षा घर में आएंगी और पारस को माहिरा के साथ उनके संबंध के लिए अपनी गर्लफ्रेंड का सामना करना पड़ेगा.

य‍ह भी पढ़ें: 32 साल के शख्‍स ने किया ऐश्‍वर्या राय का बेटा होने का दावा, लंदन में हुआ पैदा!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2020, 11:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर