लाइव टीवी

Bigg Boss 13: फॉर्म में आ गए हिंदुस्‍तानी भाऊ, 'यूट्यूब वाले अंदाज' में घरवालों को धोया

News18Hindi
Updated: November 15, 2019, 7:35 PM IST
Bigg Boss 13: फॉर्म में आ गए हिंदुस्‍तानी भाऊ, 'यूट्यूब वाले अंदाज' में घरवालों को धोया
हिंदुस्‍तानी भाऊ की टिप्‍पणी से भड़क उठीं माहिरा.

बिग बॉस (Bigg Boss 13) में इस वक्त लक्‍जरी बजट टास्‍क चल रहा है. आज जारी ‌हुए प्रोमो में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) जेल में दिख रहे हैं. लेकिन हिंदुस्‍तानी भाऊ के फॉर्म में लौटने से खेल में माहौल बदल गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 15, 2019, 7:35 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर पर हर रोज नया ड्रामा देखने को मिल रहा है. बिग बॉस (Bigg Boss) के घर पर हाल ही में वाइल्‍ड कार्ड कंटेस्‍टेंट की एंट्री हुई है. जबसे इन लोगों की एंट्री हुई है तबसे बिग बॉस के घर पर कोई ना कोई ड्रामा देखने को मिल रहा है. बिग बॉस के घर के अंदर चल रहे खेल का तरीका इस हफ्ते कुछ बदला सा है, जिसे दर्शक भी काफी पसंद कर रहे हैं.

गुरुवार रात को लक्‍जरी बजट टास्‍क शुरू हुआ है. इसके साथ ही गुस्‍सा, नाराजगी और लड़ाई भी जारी है. यह टास्‍क आज यानी शुक्रवार को भी जारी रहेगा. आज ही यह भी तय होगा कि कौन-कौन से लोग जेल में जाएंगे. हालांकि ताजा प्रोमो के अनुसार पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) को जेल में दिखाया गया है. ऐसे में दर्शकों के बीच आज का शो काफी चर्चा में रहने वाला है.

प्रोमो में दिखाया गया है कि माहिरा शर्मा जेल के अंदर हैं. इस दौरान हिंदुस्‍तानी भाऊ यानी विकास उनसे हंसी मजाक कर रहे हैं. इसी दौरान वह उन्‍हें यह कहते सुना जा सकता है, 'बड़े होठों वाली छिपकली'. उनके ऐसा कहते ही घर के अन्‍य सदस्‍य तेजी से हंसते हैं. लेकिन माहिरा को यह अपनी बेइज्‍जती लगती है.



जेल में माहिरा शर्मा के साथ पारस छाबड़ा भी बंद हैं. ऐसे में हिंदुस्‍तानी भाऊ के ऐसा कहने और घरवालों के हंसने के बाद माहिरा पारस से कहती हैं कि वह हिंदुस्‍तानी भाऊ विकास से कंट्रोल में रहने को कहे. लेकिन पारस माहिरा को समझाता है कि हिंदुस्‍तानी भाऊ विकास सिर्फ मजाक कर रहा था. प्रोमो के अनुसार वह लगातार माहिरा को यही समझा रहा है कि यह सिर्फ एक जोक था. लेकिन इस दौरान दोनों में लड़ाई होने लगती है.

हिंदुस्‍तानी भाऊ विकास की ओर से माहिरा को बड़े होठों वाली छिपकली कहे जाने के बाद शहनाज भी हंसती दिख रही हैं. साथ ही वह गाना गाकर माहिरा को परेशान करती दिख रही हैं. वह इस दौरान गाना गाती हैं 'यहां पर सब शांति-शांति है'. ऐसे में यह कहा जा स‍कता है कि आज यानी शुक्रवार को घर में कुछ दिलचस्‍प ड्रामा देखने को मिल सकता है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: नॉमिनेशन से बचने के लिए भिड़े घरवाले, रश्मि ने पारस से कहा- 'गद्दार है तू'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 4:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...