लाइव टीवी

Bigg Boss 13: बाथरूम में घुसकर चिल्‍ला-चिल्‍ला कर देवोलीना ने दी सिद्धार्थ शुक्‍ला को गालियां

News18India
Updated: November 13, 2019, 8:53 AM IST
Bigg Boss 13: बाथरूम में घुसकर चिल्‍ला-चिल्‍ला कर देवोलीना ने दी सिद्धार्थ शुक्‍ला को गालियां
देवोलीना फि‍र से वाइल्‍ड कार्ड एंट्री बनकर घर में आई हैं.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में मंगलवार को घर में काम न करने को लेकर खूब झगड़ा हुआ. इसी झगड़े में देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) ने सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) पर अपनी भड़ास निकाली.

  • News18India
  • Last Updated: November 13, 2019, 8:53 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में मंगलवार को एक बार फिर जमकर हंगामा हुआ. मंगलवार के एपिसोड में घर के काम को घर में जमकर झगड़ा हुआ. ऐसे में सिद्धार्थ (Sidharth Shukla)के कुछ भी काम न करने पर देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) कुछ ऐसी भड़की कि बाथरूम में ही खुद को बंद कर लिया और अंदर घुसकर सिद्धार्थ शुक्‍ला को खूब गालियां दीं. देवोलीना ने घर की कप्‍तान बनीं शेफाली (Shefali) पर भी खूब गुस्‍सा निकाला.

दरअसल घर में कप्‍तान शेफाली ने सभी काम बांट रखे हैं. लेकिन मंगलवार को दिन की शुरुआत ही नाश्‍ते पर हुए झगड़े से हुई. देवोलीना और अरहान ने सारे घरवालों के लिए पराठे और अंडे की भुर्जी बना दी, जबकि सिद्धार्थ ने भुर्जी खाने से मना कर दिया. इस बात पर सिद्धार्थ और देवोलीना, पारस और अरहान में जमकर झगड़ा हुआ. इसके बाद देवोलीना और रश्मि ने शेफाली को शिकायत की कि घर का काम उन्‍होंने सही से नहीं बांटा है और कुछ लोग बहुत काम कर रहे हैं जबकि कुछ लोग बिलकुल काम नहीं कर रहे हैं. दरअसल देवोलीना यहां सिद्धार्थ की बात कर रही थीं. ये सुनते ही सिद्धार्थ वहां आ गए और एक बार फिर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई.



इस सारी बहस के बाद देवोलीना काफी नाराज नजर आईं और किचिन एरिया में कैमरों को देखते हुए बोलीं, 'अगर आप लोगों को लगात है कि हम उसे टारगेट कर रहे हैं तो आपको बता दूं कि ये मगरमच्‍छ पिछले डेढ़ महीने से ऐसे ही लेटे-लेटे चॉपिंग करते हुए है.. अगर आप लोगों को ये नहीं दिखता है तो यह आपकी प्रॉब्‍लम है, हमारी प्रॉब्‍लम नहीं है.' इस पर पारस ने कहा, 'ये उनकी कैसे प्रॉब्‍लम हुई' तो देवोलीना ने कहा, 'तो हमारे ऊपर क्‍यों चढ़ते हैं हर बार.' बता दें कि वीकेंड के वार पर सलमान खान कई मामलों में सिद्धार्थ को सही साबित करते नजर आए थे. देवोलीना उसी पर अपना गुस्‍सा निकाल रही थीं.



इसके बाद देवोलीना ने खुद को बाथरूम में बंद कर लिया और रोने लगीं. यह देख रश्मि बाथरूम के अंदर गईं और उन्‍हें समझाने लगीं. बाथरूम के अंदर से देवोलीना, सिद्धार्थ शुक्‍ला को काफी अपशब्‍द बोलते हुए नजर आईं.

बता दें कि इस बार घर में शेफाली, हिंदुस्‍तानी भाऊ और रश्मि देसाई को छोड़कर सारे सदस्‍य नोमिनेटेड हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 8:53 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर