लाइव टीवी

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला को फिर देवोलीना ने कहें अपशब्द, मां ने घर के बाहर मांगी माफी

News18Hindi
Updated: November 12, 2019, 11:48 PM IST
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला को फिर देवोलीना ने कहें अपशब्द, मां ने घर के बाहर मांगी माफी
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला को फिर देवोलीना ने कहें अपशब्द, मां ने घर के बाहर मांगी माफी

टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) लगातार चर्चा में है. बिग बॅास 13 में इस वक्त घर के बाहर से लेकर अंदर तक सबकी नजर केवल सिद्धार्थ शुक्ला पर जमी हुई है. घर के अंदर देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई के साथ कई कंटेस्टेंट ने सिद्धार्थ के साथ गंदे शब्दों का इस्तेमाल किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 12, 2019, 11:48 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) लगातार चर्चा में है. बिग बॅास 13 में इस वक्त घर के बाहर से लेकर अंदर तक सबकी नजर केवल सिद्धार्थ शुक्ला पर जमी हुई है. घर के अंदर देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई के साथ कई कंटेस्टेंट ने सिद्धार्थ के साथ गंदे शब्दों का इस्तेमाल किया है. इसे लेकर भले ही देवोलीना और रश्मि को अपनी गलती का एहसास नहीं हुआ है. लेकिन घर के बाहर देवोलीना की मां इसे लेकर बेहद परेशान हैं. उन्होंने एक बातचीत में देवोलीना के गेम प्लान और सिद्धार्थ के साथ उनके बर्ताव पर विस्तार से बात की है.

बीते कुछ दिन पहले देवोलीना ने सिद्धार्थ शुक्ला को साइको कहा था. जिसे लेकर काफी माहौल गर्म भी हुआ था. इस पर देवोलीना की मां ने अनीमा ने रिएक्ट किया है. टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में देवोलीना की मां ने कहा कि नेशनल टेलीविजन पर देवोलीना को ऐसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए. ये गलत है. देवोलीना की मां ने आगे कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला को साइको कहना गलत था. हमें टीवी पर ऐसे शब्द नहीं बोलने चाहिए. मैं सिद्धार्थ शुक्ला से देवोलीना की तरफ से माफी मांगती हूं.

रश्मि के साथ देवोलीना की दोस्ती पर उन्होंने कहा कि बिग बॅास के घर में देवोलीना को अपने दोस्तों को ध्यान से चुनना चाहिए. उनकी मां को ये भी डर है कि घर में देवोलीना की अच्छी दोस्ती रश्मि देसाई गेम के कारण उन्हें धोखा ना दे दें. देवोलीना की मां ने कहा कि अगर घर के अंदर उन्हें कोई प्यार मिलता है तो वो आगे बढ़ सकती हैं. अगर लड़का अच्छा हुआ तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है. मैं देवोलीना को इसकी परमिशन दे दूंगी.

बता दें कि देवोलीना इस वीक घर से बेघर होने के लिए नॅामिनेट हुई हैं. वहीं मंगलवार के एपिसोड में देवोलीना ने बाथरूम में जा कर सिद्धार्थ शुक्ला को फिर से अपशब्द कहें हैं. उस वक्त देवोलीना के साथ रश्मि भी बाथरूम में मौजूद थीं.

ये भी पढ़ें :
भीड़ के बीच फंसा अजय देवगन का बेटा, गुस्से में सिंघम ने किया कुछ ऐसा, Video viral
अर्जुन कपूर संग अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा

बेटी को पानी पिलाने के लिए झुग्गी में गए अक्षय कुमार, खाने को मिली गुड़-रोटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 11:46 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर