लाइव टीवी

Bigg Boss-13: एकसाथ 3 लड़कियां होंगी घर से बेघर? नाम जानकर लगेगा झटका

News18Hindi
Updated: November 2, 2019, 7:09 PM IST
Bigg Boss-13: एकसाथ 3 लड़कियां होंगी घर से बेघर? नाम जानकर लगेगा झटका
बिग बॉस 13 के घर से बेघर होंगी तीन फीमेल कंटेस्टेंट

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में इस हफ्ते बेघर होने के लिए तीन लड़कियों के नाम सामने आए हैं. खास बात ये है कि इनमें से एक को सलमान खान (Salman Khan) बचा पाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 2, 2019, 7:09 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी के हाईएस्ट टीआरपी शोज में शुमार रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) इन दिनों जबरदस्त चर्चा में बना हुआ है. फिनाले के करीब ये शो आए दिन और भी रोमांचक होता जा रहा है. घर के अंदर जहां एक तरफ टास्क में जीतने को लेकर मारा-मारी हो रही है. वहीं दूसरी तरफ वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट घर में एंट्री करने वाले हैं. ऐसे में इस शो से जुड़ी एक ऐसी जानकारी सामने आई है, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. खबर बिग बॉस के घर में मौजूद 3 फीमेल कंटेस्टेंट्स को लेकर है.

बिग बॉस 13 से जुड़े अपडेट्स देने वाली वेबसाइट न्यूज क्रंच की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस हफ्ते शो की तीन फीमेल कंटेस्टेंट पर एलिमेशन का खतरा मंडरा रहा है. इस रिपोर्ट में बताया गया है कि इस बार शो से 3 लड़कियां बेघर भी हो जाएंगी. इन तीन कंटेस्टेंट में रश्मि देसाई (Rashmi Desai), देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और न्यूज एंकर शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) शामिल हैं. बताया जा रहा है कि ये तीनों अगले एलिमिनेशन में शो से बाहर हो जाएंगी. ये तीनों बाहर तो जाएंगी लेकिन एक ट्विस्ट के साथ.

तीन लड़कियां होंगी घर से बेघर


बताया जा रहा है कि तीनों में से एक कंटेस्टेंट को सलमान खान बचा पाएंगे. दरअसल, तीनों में से कोई एक लड़की घर से बाहर तो जाएगी, लेकिन सीक्रेट रूम में. एक जबरदस्त ड्रामे के साथ ये लड़की बिग बॉस के घर में एक बार फिर वापसी करेगी. अब तीनों में से वो कौन सी फीमेल कंटेस्टेंट होगी जो सीक्रेट रूम में जाएगी ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा. सलमान ये हिंट पहले ही दे चुके हैं कि आधा घर खाली होने वाला है.




 
Loading...





View this post on Instagram




 

Rashami Dance classes have started, TUNE IN NOW! Anytime on @voot. @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






फिलहाल तो घर में जबरदस्त तना-तनी का माहौल है. इस हफ्ते टिकट टू फिनाले टास्क 'बीबी होम डिलीवरी' जीतकर पारस छाबड़ा और माहिरा फिनाले में पहुंच चुके हैं. इसके अलावा घर में 6 कंटेस्टेंट हिन्दुस्तानी भाऊ, तहसीन पूनावाला, खेसारी लाल यादव, शेफाली जरीवाला, अरहान खान और हिमांशी खुराना की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है.

ये भी पढ़ें- रजनीकांत को IFFI में मिलेगा ये बड़ा पुरस्कार, हाथ जोड़कर कहा 'धन्यवाद'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 2, 2019, 5:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...