लाइव टीवी

BB 13: पारस ने रश्मि के सिर में बनवाई तीन लाइनें तो विशाल ने कटवा दिए आरती के बाल

News18Hindi
Updated: January 21, 2020, 11:41 PM IST
BB 13: पारस ने रश्मि के सिर में बनवाई तीन लाइनें तो विशाल ने कटवा दिए आरती के बाल
कंटेस्‍टेंट से नाराज दिखे सलमान खान.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में एलीट क्लब मेंबरशिप पाने के लिए रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और आरती (Arti) बेहद कठिन काम कर के दिखाए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2020, 11:41 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में एलीट क्लब मेंबरशिप पाने के लिए रश्मि देसाई और आरती सिंह ने अपने बाल कटवा दिए. असल में इस एलीट क्लब मेंबरशिप पाने के बाद कोई भी शख्स खुद को एक बार घर से बाहर जाने से बचा सकता है. ऐसे में इस क्लब मेंबरशिप के लिए पहले हुए टास्क में तीन लोग दावेदार निकले थे. इसके बाद अंतिम फैसला करने आईं हिना खान (Hina Khan) ने पहले ही माहिरा शर्मा को उनके फैसले पारस के अनुसार लेने के लिए बाहर कर दिया.

इसके बाद नए टास्क में रश्मि और आरती में भिड़त हुई. इसमें पहले पारस ने रश्मि से कहा कि वो अपने आइब्रो ट्रीमर से उड़ा लें. लेकिन हिना ने उसे मना कर दिया. इसके बाद उन्होंने कहा कि वो अपने सिर में तीन लाइनें बनाएं. रश्मि ने इसे स्वीकार किया और उन्होंने अपने सिर में तीन लाइनें बनवा लीं.

इसी के बाद विशाल ने आरती को टास्क दिए कि वह अपने बाल आधे काट लें. हिना के मना करने के बाद उन्होंने कहा कि आधे ना काटें पर बाल छोटे कर लें. तब आरती ने स्वीकार के अपने बाल कटवा लिए.



बात यही नहीं पूरी हुई इसके बाद माहिरा ने रश्मि को टास्क दिया कि वो अपने चेहरे पर 10 मिनट तक मेंहदी लगा के रखें. रश्मि में यह भी पूरा किया. लेकिन इसके बाद 20 हरी मिर्च‌ियां खाकर आरती ने मेंबरशिप के लिए पूरी ताकत लगा दी.

यह भी पढ़ेंः 'छपाक लुक' चैलेंज पर बुरी फंसी दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत ने कहा- माफी मांगो

हालांकि इसका नतीजा कुछ नहीं निकल सका. समय समाप्त होने पर दोनों ही दावेदारों ने एक बार ना नहीं कहा. दोनों की बराबरी वाली स्थिति में हिना को फैसला लेना था. लेकिन उन्होंने किसी को भी मेंबरशिप नहीं दी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 21, 2020, 11:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर