• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सेक्स रैकेट में गिरफ्तार हुई Bigg Boss 13 से बाहर हो चुके अरहान खान की कथित एक्स गर्लफ्रेंड

सेक्स रैकेट में गिरफ्तार हुई Bigg Boss 13 से बाहर हो चुके अरहान खान की कथित एक्स गर्लफ्रेंड

अरहान खान की कथित एक्स गर्लफ्रेंड सेक्स रैकेट में पकड़ी गईं.

अरहान खान की कथित एक्स गर्लफ्रेंड सेक्स रैकेट में पकड़ी गईं.

अरहान खान (Arhaan Khan) की कथित एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ (Amrita Dhanoa) को पुलिस ने सेक्स रैकेट (Sex Racket) में पकड़ा है.

  • Share this:
    मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में रश्मि देसाई (Rashmi Desai Boyfriend) के बॉयफ्रेंड के तौर पर एंट्री लेने वाले कंटेस्टेंट अरहान खान (Arhaan Khan) की निजी जिंदगी को लेकर अक्सर चर्चाएं रही हैं. अरहान के बिग बॉस के घर में जाते ही एक महिला सामने आई थी, जिसने अपना नाम अमृता धनोआ (Amrita Dhanoa) बताया था. इस महिला ने खुद को अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड बताते हुए उन पर कई चौंकाने वाले आरोप लगाए थे. हालांकि अरहान ने इन सब आरोपों को झूठ बता दिया था. अब  ऐसी खबरें आ रही हैं कि इसी महिला को मुंबई पुलिस ने एक सेक्स रैकेट में  गिरफ्तार (Amrita Dhanoa Arrested In Sex Racket) कर लिया है.

    बिग बॉस कंटेस्टेंट अरहान खान की कथित एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ एक बार फिर खबरों में आ गई हैं. बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि मुंबई पुलिस ने शुक्रवार रात अमृता को सेक्स रैकेट में लिप्त पाया है. अमृता को गोरेगांव ईस्ट के होटल से गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि अमृता को पुलिस रेड में मुंबई के फाइव स्टार होटल से गिरफ्तार किया गया. कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा भी किया जा रहा है कि अमृता के अलावा एक और स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस ऋचा सिंह को भी अरेस्ट किया गया है.



    रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ही एक्ट्रेस को सेक्शन 370 (3), आईपीसी 34 और सेक्शन 4,5 के तहत गिरफ्तार किया गया. इसके अलावा मौके से दो महिलाओं को रेस्क्यू किया गया है. इन दोनों से ऋचा सिंह और अमृता धनोआ को-ऑर्डिनेट कर रही थीं. सभी ने घटनास्थल से भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने पकड़ लिया.

    बता दें कि जब अरहान खान बिग बॉस 13 में बतौर कंटेस्टेंट पहुंचे थे तो खुद को एक्स गर्लफ्रेंड बताकर अमृता धनोआ ने अरहान पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. कई चैनलों को दिए इंटरव्यू में अमृता धनोआ ने अरहान पर पैसे ठगने और धोखा-धड़ी करने का आरोप लगाया था. अमृता ने अरहान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने की बात भी की थी.

    ये भी पढ़ें- 'तान्हाजी' के सपोर्ट में उतरीं कंगना रनौत की बहन, दीपिका पादुकोण की फिल्म पर कह डाली ऐसी बात

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज