• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • बिग बॉस: शहनाज की हरकतों पर आया हिमांशी खुराना का बयान, 'ऐसे ही बर्बाद की थी मेरी पर्सनल लाइफ'

बिग बॉस: शहनाज की हरकतों पर आया हिमांशी खुराना का बयान, 'ऐसे ही बर्बाद की थी मेरी पर्सनल लाइफ'

शो में आने से पहले ही हिमांशी खुराना और शहनाज गिल के बीच कंट्रोवर्सी हो चुकी है.

शो में आने से पहले ही हिमांशी खुराना और शहनाज गिल के बीच कंट्रोवर्सी हो चुकी है.

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) इस ट्वीट के जरिए ये बताया कि किस तरह से शहनाज (Shehnaaz Gill) ने उन्हें परेशान किया, जिसका तमाशा पूरी दुनिया ने देखा.

  • Share this:
    मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इस वीकेंड के वार (Weekend ka vaar) में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला. सलमान खान (Salman Khan) ने हालांकि शहनाज को इस उसके बर्ताव को सुधारने के लिए कहा है, लेकिन बीते एपिसोड में शहनाज ने फिर सिद्धार्थ के साथ वहीं ड्रामा शुरू किया, जो वो करती आ रही है. बीते दिनों सिद्धार्थ के प्यार में डूबी शहनाज न सिर्फ उन्हें को थप्पड़ जड़ा, बल्कि उन्होंने खुद को भी पीटा. शहनाज के इस बर्ताव पर अब बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट्स हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने अपनी राय दी है.










    View this post on Instagram






    A post shared by Himanshi Khurana (daddu🐸) (@iamhimanshikhurana) on






    बिग बॉस की कंटेस्टेंट्स रहीं हिमांशी खुराना ने ट्विटर पर ट्वीट किया, 'लोग अब समझेंगे. यही शहनाज ने मेरी पर्सनल लाइफ में किया था. मेरी पर्सनल लाइफ पूरी तरह से बर्बाद हो गई थी. एक-एक चीज सेम है. मैं चुप रहती हूं इसका मतलब ये नहीं है कि मैं रूड हूं'.





    उन्होंने इस ट्वीट के जरिए ये बताया कि किस तरह से शहनाज ने उन्हें परेशान किया, जिसका तमाशा पूरी दुनिया ने देखा. आपको बता दें कि शो में आने से पहले ही हिमांशी खुराना और शहनाज गिल के बीच कंट्रोवर्सी हो चुकी है. बिग बॉस के घर में जब हिमांशी पहुंचीं थी, तब भी इन दोनों के बीच में हुआ विवाद घर में उठा था.










    View this post on Instagram





    Jewellery @urbanmutiyar


    A post shared by Himanshi Khurana (daddu🐸) (@iamhimanshikhurana) on






    वहीं, अब खबर ये है कि बेटी का ये हाल देखकर शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख घर में पहुंचवे वाले हैं, जो अपनी बेटी को उसके व्यवहार को लेकर उन्हें समझाएंगे.

    ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की फड़की 'बाईं आंख' तो डॉक्टर की बात सुनकर आ गई मां की याद 

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज