लाइव टीवी

Bigg Boss 13: काम्या पंजाबी ने लगाई रश्मि देसाई की क्लास, अरहान को बताया SICK, देखें VIDEO

News18Hindi
Updated: December 15, 2019, 8:20 AM IST
Bigg Boss 13: काम्या पंजाबी ने लगाई रश्मि देसाई की क्लास, अरहान को बताया SICK, देखें VIDEO
प्रोमो देखकर ये तो साफ है कि बिग बॉस का कमिंग एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में शनिवार को आने वाले एपिसोड में घर में आकर एक्स कंटेस्टेंट्स और कंटेस्टेंट्स के फैमिली मेंबर्स घरवालों की जमकर क्लास लगाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 15, 2019, 8:20 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में हर एक दिन धमाकेदार ट्विस्ट्स देखने को मिल रहे हैं. आज आने वाला 'वीकेंड के वार' में एक बार फिर से बिग बॉस (Bigg Boss) नए ट्विस्ट्स के साथ आने वाले हैं. अपकमिंग एपिसोड में बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स के साथ रश्मि देसाई (Rashami Desai) का भाई घर में आने वाले हैं. गेस्ट के तौर पर घर में आए ये लोग कंटेस्टेंट्स को सच का आईना दिखाकर साथियों का पोल खोलेंगे.

प्रोमो देखकर ये तो साफ है कि बिग बॉस 13 का कमिंग एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है. शो में सभी कंटेस्टेंट्स की पोल खुलने वाली है, जिसका असर कंटेस्टेंट्स के बीच के रिश्तों पर पड़ सकता है.

 




 



View this post on Instagram




 

Ghar mein aaye kuch khaas mehmaan aur dikhaya gharwalon ko sach ka aaina! Dekhiye yeh aaj raat 9 baje on #WeekendKaVaar! Anytime on @voot. @Vivo_India @daburamlaindia @bharat.pe @BeingSalmanKhan @hitentejwani @panjabikamya #BiggBoss13 #BB13 #BiggBoss #SalmanKhan


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






आज (14 दिसंबर) को आने वाले एपिसोड में घर में आकर एक्स कंटेस्टेंट्स और कंटेस्टेंट्स के फैमिली मेंबर्स घरवालों की जमकर क्लास लगाएंगे. शो में एक्स कंटेस्टेंट्स काम्या पंजाबी, हितेन तेजवानी के साथ रश्मि देसाई के भाई शो में पहुंचेंगे, जो रश्मि देसाई पर अरहान के भद्दे कमेंट पर बहन की आंखे खोलते दिखाई देंगे.

हितेन तेजवानी मास्टरमाइंड विकास गुप्ता से ये कहते दिखाई देंगे कि जिस मास्टरमाइंड को वो जानते हैं, वो टेलीविजन पर दिखाई नहीं दे रही है. इसके साथ ही वह मधुरिमा और विशाल को भी आइना दिखाते हुए नजर आएंगे. हितेन ने हिंदुस्तानी भाऊ की भी जमकर क्लास लगाई है.



शो की बड़ी फैन काम्या पंजाबी अरहान रश्मि देसाई को आइना दिखाएंगी और ये कहेंगी कि उन्हें गेम के लिए किसी न किसी सहारे की जरूरत होती है. पहले सिद्धार्थ और अब अरहान के नाम से शो में चल रही. वह रश्मि को आइना दिखाएंगी और कहेंगी कि वो ये देखे कि वह कितनी कमजोर गेम में लग रही है.

काम्या अरहान के भद्दे कमेंट करने पर उन्हें लताड़ते हुए नजर आएंगी. वह कहेंगी कि जब सलमान खान ने आपसे आपकी प्राइवेट बातों को सबके सामने किया था तब आपने कहा था कि ऐसी बातें यहां क्यों? रश्मि के बारें में आपने क्यों नेशनल टीवी पर बातें की. वह उनसे कहती नजर आएंगी कि प्यार ऐसे नहीं करते.

ये भी पढ़ें: सलमान खान ने कर ली शादी, मांग भरते हुए वीडियो वायरल, हनीमून पर भी गए! 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 14, 2019, 2:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर