लाइव टीवी

Bigg Boss 13: 2 हफ्ते एक्सटेंड नहीं होगा शो, चैनल ने लिया U-Turn! इस दिन होगा फिनाले

News18Hindi
Updated: January 21, 2020, 3:54 PM IST
Bigg Boss 13: 2 हफ्ते एक्सटेंड नहीं होगा शो, चैनल ने लिया U-Turn! इस दिन होगा फिनाले
बिग बॉस में अब तक के सीजन का सबसे हिट सीजन रहा है.

पहले संभावना थी कि बिग बॉस (Bigg Boss) का ग्रैंड फिनाले 28 फरवरी या 1 मार्च को होगा. एक्सटेंशन न होने के पीछे सलमान खान का बिजी शेड्यूल और दूसरे वर्क कमिटमेंट्स भी हो सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2020, 3:54 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस (Bigg Boss) का सीजन 13 अब तक के सबसे हिट सीजन में से एक रहा. शो ने अभी तक के सभी पुराने रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. लगातार बढ़ती टीआरपी के कारण ही बिग बॉस को 5 हफ्ते एक्सटेंड किया गया. टीआरपी (TRP) के तड़के के कारण शो को फिर से दो हफ्ते के लिए एक्सटेंड करने की अटकलें थी, लेकिन अब ये अटकलें सिर्फ अटकलें बनकर रह गई हैं. शो को एक्सटेंड करने पर मेकर्स ने यू-टर्न (U-Turn) ले लिया है. पहले संभावना थी कि शो का ग्रैंड फिनाले 28 फरवरी या 1 मार्च को होगा.

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, मेकर्स ने दो हफ्ते शो को और एक्सटेंड करने का फैसला टाल दिया है. दरअसल, चैनल और एंडमोल की एक मीटिंग हुई थी, इस मीटिंग में कोई नतीजा नहीं निकला. अभी चैनल-एंडमोल के यू-टर्न के पीछे की वजह सामने नहीं आई है.



 



View this post on Instagram




 

BB Elite Club ke membership ke liye kya @artisingh5 aur @imrashamidesai de payengi yeh tedhe balidaan? Dekhiye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @Voot @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






हालांकि अभी तक बिग बॉस की तरफ से एक्सटेंशन होने और न होने पर ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आया है. एक्सटेंशन न होने के पीछे सलमान खान का बिजी शेड्यूल और दूसरे वर्क कमिटमेंट्स भी हो सकते हैं. कयास तो ये भी लगाए जा रहे हैं कि सलमान ने अपनी अनुपलब्धता व्यक्त की हो.

निर्माताओं का कहना है कि अभी तक उन्होंने इस बारे में कोई घोषणा नहीं की है. इसलिए कुछ भी कहना ठीक नहीं होगा. कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीजन का ग्रैंड फिनाले 15 फरवरी को होना है.

ये भी पढ़ें: ऑफिस से बेडरूम तक हिना खान के सारे राज हुए Leak, देखिए Hacked का सन्न करने वाला Trailer

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 21, 2020, 3:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर