बिग बॉस फेम हिंदुस्तानी भाऊ को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, बोर्ड परीक्षा से जुड़ा है मामला

हिंदुस्तानी भाऊ को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

हिंदुस्तानी भाऊ को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

बिग बॉस 13 फेम विकास पाठक उर्फ हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) मुंबई के दादर शिवाजी पार्क में छात्र संगठन के साथ मिलकर बोर्ड परीक्षा रद्द कराने और स्कूल की फीस माफ किए जाने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे. जिसके चलते मुंबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार (Hindustani Bhau Arrested) कर लिया है.

  • Share this:

मुंबईः 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' फेम विकास पाठक (Vikas Pathak) यानी हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) को मुंबई पुलिस गिरफ्तार किया है. हिंदुस्तानी भाऊ पर लॉकडाउन और धारा 144 के नियम उल्लंघन का आरोप है. दरअसल, हिंदुस्तानी भाऊ मुंबई के दादर के शिवाजी पार्क में बोर्ड परीक्षा रद्द कराने और स्कूल की फीस माफ किए जाने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे. जिसके चलते मुंबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार (Hindustani Bhau Arrested) कर लिया है. मुंबई पुलिस विकास पाठक को फिलहाल शिवाजी पार्क पुलिस स्टेशन लेकर गई है, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है.

मालूम हो कि कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते बीते दिनों मुंबई में कुछ छात्र संगठन लगातार परीक्षा रद्द कराए जाने और बच्चों की स्कूल फीस माफ करने को लेकर प्रोटेस्ट में जुटे हैं. ऐसे में छात्र संगठन आज फिर से शिवाजी पार्क के नजदीक प्रोटेस्ट के लिए पहुंचा था. हिन्दुस्तानी भाऊ इसी संगठन के समर्थन के लिए शिवाजी पार्क पहुंचे थे. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें लॉकडाउन और धारा 144 के नियम उल्लंघन के आरोप में गिरफ्तार किया है.

बता दें, हिंदुस्तानी भाऊ को उनके बेबाक अंदाज और मुंबइया स्टाइल के लिये जाना जाता है. वह अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपने नए-नए वीडियो शेयर करते हुए अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं. वह हाल ही में एकता कपूर के शो, सीरीज और फिल्मों पर निशाना साधने को लेकर चर्चा में थे. जिसमें उन्होंने एकता कपूर पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया था.

अपने वीडियो में हिंस्तानी भाऊ ने कहा था कि 'अगर किसी ने भी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई तो सिस्टम बाद में, पहले वह अपने तरीके से फैसला लेंगे.' अपने भड़काऊ भाषण के चलते अक्सर हिंदुस्तानी भाऊ चर्चा में रहते हैं. हाल ही में हिंदुस्तानी भाऊ के इन्हीं भाषणों को लेकर फेसबुक और इंस्टाग्राम ने कई दिनों के लिए उनके अकाउंट सस्पेंड कर दिए थे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज