लाइव टीवी

पारस छाबड़ा को छोड़ सिद्धार्थ शुक्ला के साथ हुक-उप करना चाहती हैं माहिरा शर्मा

News18Hindi
Updated: March 21, 2020, 10:30 AM IST
पारस छाबड़ा को छोड़ सिद्धार्थ शुक्ला के साथ हुक-उप करना चाहती हैं माहिरा शर्मा
बिग बॉस खत्म तीनों के बीच स्ट्रॉन्ग बॉन्ड‍िंग देखने को मिली थी.

एक इंटरव्यू के दौरान माहिरा शर्मा ने अपने दिल के राज खोले और अपनी दिल की बातों को बयां किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2020, 10:30 AM IST
  • Share this:
मुंबई- बिग बॉस (Bigg Boss) में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) अपनी बॉन्डिंग को लेकर काफी चर्चा में रहे. दोनों की क्लोज बॉन्डिंग देखकर सभी को लगता था कि दोनों एक-दूसरे को प्यार करते हैं. हालांकि दोनों ने शो में हमेशा एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताया. इतना ही नहीं, घर से बाहर आने के बाद भी दोनों एक-दूसरे पार्टीज करते दिख जाते हैं. सोशल मीडिया पर भी दोनों एक-दूसरे को तवज्जो देते दिखते हैं. दोनोें के इस प्यारे से रिश्ते को उनक फैन्स ने #PaHira नाम दिया.

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) का दोस्ती से शुरू हुई ये रिश्ता अब आगे बढ़ने लगा है. ये हम नहीं खुद माहिरा कह रही हैं. माहिरा का दिल अब पारस छाबड़ा के लिए धड़कने लगा है. एक इंटरव्यू के दौरान माहिरा ने अपने दिल के राज खोले और अपनी दिल की बातों को बयां किया.

 






 




View this post on Instagram




 

Tu hi toh mera dost hai 🌟 @parasvchhabrra #pahira . PC @riyabajaj_photography Photo edit @kellansworld Styling : @tiara_gal Assisted by : _anjalirajput @isimrankeshwani Outfit by : @magre.store Earings : @wearcrimson


A post shared by Mahira Sharma (mau) ماهرة (@officialmahirasharma) on






 

इस बातचीत में माहिरा ने न केवल पारस के साथ अपनी केमिस्ट्री के बारे में बातें की बल्कि ये भी बताया कि वो उनसे शादी करना चाहती हैं. दरअसल, इंटरव्यू के दौरान माहिरा ने किल, हुकअप और मेरी मैरी गेम खेला. उन्हें इस गेम के लिए तीन नाम दिए गए, आसिम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा.

तीनों को नाम सुनने के बाद उन्होंने कहा कि वो पारस के साथ शादी, सिद्धार्थ शुक्ला के साथ हुकअप और आसिम रियाज को किल करना चाहेंगी. अपने इसी इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वो गौहर खान को अपना आइडल मानती हैं और उनकी ही तरह मजबूत और आत्म निर्भर बनना चाहती हैं.




आपको बता दें कि पारस और माहिरा हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो बारिश के लिए एक साथ आए, जिसे उनके प्रशंसकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली.

ये भी पढ़ें- कोरोना की चपेट में आईं कनिका तो बुरी तरह डरे ऋषि कपूर बोले, 'कपूर लोगों का टाइम भारी चल रहा है'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 21, 2020, 9:33 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर