सेफाली जरीवाला की टी-शर्ट पर लिखे थे चायनीज शब्द, लोगों ने कहा- फेंको नहीं तो बॉयकॉट

शेफाली जरीवाला (साभार: इंस्टाग्राम)
शेफाली जरीवाला (साभार: इंस्टाग्राम)

कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने बिग बॉस 13 के जरिए लोगों के दिलों में दोबारा जगह बना ली है. लेकिन अब एक टी-शर्ट के चलते उन्हें लोगों ने जमकर खरीखोटी सुनाई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 25, 2020, 5:30 AM IST
  • Share this:
मुंबई. एक जमाने में 'कांटा लगा' गाने से मशहूर हुईं शेफाली जरीवाला (Shefali Zariwala) ने बिग बॉस के 13वें सीजन में आकर जमकर ख्याति बटोरी. शुरुआत में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की दोस्त बनकर और बाद में आसिम रियाज की दुश्मन बनकर शेफाली ने जमकर लोगों का मनोरंजन किया. उन्होंने साफ-साफ ये भी स्वीकार किया था कि वो पहले सिद्धार्थ शुक्ला की गर्लफ्रेंड भी रह चुकी हैं. लेकिन फिलहाल उन्हें यूजर्स के कोपभाजन का शिकार होना पड़ा है.

मसला ये है कि इन दिनों चीन और भारत में सीमा संबंधी विवाद के चलते तनाव बढ़ा हुआ है. इसी के चलते देश में चीनी सामान के बॉयकॉट को लेकर लोग एकजुट हो रहे हैं. इसी दौरान सरकार ने भी चीन के 59 मोबाइल ऐप को बैन कर के लोगों में जोश भर दिया है. इसी दौरान शेफाली जरीवाला ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसमें उन्होंने सफेद रंग की टी-शर्ट पहन रखी है. लेकिन टी-शर्ट के ऊपर चीनी भाषा में कुछ लिखा हुआ है.

बस यही चीनी भाषा देखकर लोग उनके ऊपर भड़क गए. कई लोगों ने उन्हें धमकी देते हुए कहा कि वे इस टी-शर्ट को तत्काल फेंक दें वरना उनका बॉयकॉट हो जाएगा. हालांकि बहुत से उनके फैन्स ने उनके लुक की तारीफ करते हुए उनसे ये अपील की कि वो इस टी-शर्ट का बॉयकॉट कर दें.





उल्लेखनीय है कि बीते दिनों भारत-चीन की बलगाम घाटी की सीमा पर हुए विवाद में 20 भारतीय जवानों की मौत हो गई थी. इसके बाद से ही दोनों देशों में तनाव की स्थिति बनी हुई है. इसी के बाद भारत ने देश में काम करने वाले 59 चीनी मोबाइल ऐप को बंद कर दिया. इनमें बेहद पॉपुलर ऐप टिकटॉक भी शामिल था. टिकटॉक ने युवाओं में अपनी अच्छी जगह बना ली थी. टिकटॉक के बैन होने के बाद सोशल मीडिया में इसको लेकर खूब चर्चा हो रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज