लाइव टीवी

Bigg Boss: कंटेस्टेंट्स के फैमिली-फ्रेंड्स मिलकर मचाएंगे तहलका, ये है नया ट्विस्ट

News18Hindi
Updated: January 27, 2020, 1:32 PM IST
Bigg Boss: कंटेस्टेंट्स के फैमिली-फ्रेंड्स मिलकर मचाएंगे तहलका, ये है नया ट्विस्ट
शो का एक प्रोमो में इस बात का खुलासा हो गया है कि कौन किस कंटेस्टेंट्स के लिए आ रहा है.

गेम को दिलचस्प बनाने के लिए इस बार मेहमान कुछ मिनटों में ही नहीं बल्कि कुछ दिनों के लिए घर में ही रहने वाले हैं. शो का एक प्रोमो में इस बात का खुलासा हो गया है कि कौन किस कंटेस्टेंट्स के लिए आ रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 27, 2020, 1:32 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले जैसे-जैसे पास आ रहा है. वैसे-वैस घर में नए-नए ट्विस्ट बिग-बॉस के घर में देखने को मिल रहा है. शेफाली जरीवाला के घर से बाहर निकलने के बाद एक बार फिर से शो मेकर्स एक नया ट्विस्ट आने वाला है. शो की बढ़ती पॉपुलैरिटी को देखते मेकर्स ने बड़ा फैसला लेते हुए एक बार फिर से कंटेस्टेंट्स के फैमिली और फ्रेंड्स की एंट्री करने जा रहे हैं. गेम को दिलचस्प बनाने के लिए इस बार मेहमान कुछ मिनटों में ही नहीं बल्कि कुछ दिनों के लिए घर में ही रहने वाले हैं. शो का एक प्रोमो में इस बात का खुलासा हो गया है कि कौन किस कंटेस्टेंट्स के लिए आ रहा है.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के मेकर्स इन सभी घरवालों से अपने-अपने कंटेस्टेंट के लिए एक गेम खिलवाने वाले हैं. प्रोमो में दिखाया गया है कि मास्टरमाइंड विकास गुप्ता सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करने के लिए एक बार फिर से बिग बॉस हाउस में कदम रखेंगे. आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह, शहनाज गिल के भाई शहबाज बदेशा, असीम रियाज के लिए एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना शो में एंट्री करेंगी.



 



View this post on Instagram




 

Sabhi contestants ke close family & friends aane wale hai #BiggBoss ke ghar mein unhe support karne! Watch this tonight at 10:30 PM. Anytime on @voot. @vivo_india @daburamlaindia @lostboyjourney @iamhimanshikhurana @kashmera1 @badeshashehbaz @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BB13 #SalmanKhan


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






बाकी घरवालों के फैमिली मेंबर्स का अभी खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन बिग बॉस के फैनक्लब पर खबरें हैं कि रश्मि देसाई के लिए देवोलीना भट्टाचार्जी, विशाल आदित्य सिंह को सपोर्ट करने उनके भाई कुणाल घर में आएंगे. माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा को सपोर्ट करने के लिए कौन आएगा, इसकी अभी जानकारी नहीं हैं.

इसके साथ ही घर में एक बार फिर से एलिमिनेशन को लेकर हुई चर्चा पर भी गर्मा-गर्मी देखी जाएंगी. दरअसल, रश्मि, आसिम और विशाल तीनों पारस और आरती के एलिमिनेशन की चर्चा कर रहे थे, जिसकी पोल बिग बॉस ने खोल कर घरवालों के सामने खोल दी.



आपको बता इस हफ्ते घर से शेपाली जरीवाला ऑउट हो गई है. बाकि घरवालों के मुकाबले उन्हें इस बार सबसे कम वोट मिले थे.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss: घर से बाहर आते ही शेफाली जरीवाला ने इस शख्स की खोली पोल, कही ये बात 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2020, 1:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर