लाइव टीवी

Bigg Boss-13: दो छोटे बच्चों ने कराई रश्मि देसाई-सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती, ये वीडियो देखकर इमोशल हो जाएंगे

News18Hindi
Updated: January 17, 2020, 8:21 AM IST
Bigg Boss-13: दो छोटे बच्चों ने कराई रश्मि देसाई-सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती, ये वीडियो देखकर इमोशल हो जाएंगे
बिग बॉस 13 के फैमिली वीक में रश्मि देसाई से मिलने पहुंचे बच्चे

बिग बॉस-13 (Bigg Boss-13) के फैमिली वीक (Family Week) में रश्मि देसाई (Rashmi Desai) से मिलने आए उनके भाई के दो प्यारे बच्चे. इन बच्चों ने रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की दोस्ती भी कराई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 17, 2020, 8:21 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस-13' (Bigg Boss-13) इन दिनों लड़ाई झगड़ों से दूर, इमोशनल दौर में चल रहा है. बिग बॉस के घर में फैमिली वीक जारी है, जिसके तहत घरवालों से मिलने उनके फैमिली मेंबर्स आ रहे हैं. आसिम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला, शाहनाज गिल, माहिरा शर्मा, शेफाली जरीवाला जैसे कंटेस्टेंट्स की बात तो हम पहले ही कर चुके हैं लेकिन अब इस फैमिली वीक का सबसे इमोशनल वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के घर से दो बच्चे मिलने आए हैं. इन बच्चों ने कुछ ऐसा कर दिया है कि सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) भी इमोशनल नजर आए.

दरअसल, फैमिली वीक में रश्मि देसाई के घर से उनके भाई या मां के आने के कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन बिग बॉस ने उन्हें बड़ा सरप्राइज तब दिया जब रश्मि के भाई Buland Desai के बच्चे स्वस्तिक और भव्या उनसे मिलने आए. ये बच्चे रश्मि को जान से भी ज्यादा प्यारे हैं. 4 महीनों बाद घरवालों से मिलने का चांस और उस पर इतना बड़ा सरप्राइज रश्मि देसाई को तो इमोशनल होना ही था. ये दोनों बच्चे रश्मि को सोनू पुकारते हुए घर में आए. बच्चों को देखते ही रश्मि ने भागकर गले लगा लिया और फूट-फूट कर रोने लगीं.



 



View this post on Instagram




 

Kya yeh pyaare bacche milayenge @imrashamidesai aur @realsidharthshukla ko ek baar phir? Dekhiye #SidRa ke rishte ka naya modh aaj raat 10.30 baje. Anytime on @voot @Vivo_India @daburamlaindia @bharat.pe @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






वहीं बातचीत के बाद बच्चों ने रश्मि से सवाल किया कि उन्होंने सिद्धार्थ से दोस्ती क्यों तोड़ ली? और बच्चों ने सिद्धार्थ और रश्मि से फिर से दोस्ती करने को कहा. उनकी ये बातें सुनकर रश्मि और सिद्धार्थ ने झट से हाथ मिला लिया. सिद्धार्थ ने भी बच्चों के साथ जमकर मस्ती की. वहीं बच्चों के जाने के बाद सिद्धार्थ, इमोशनल रश्मि की केयर करते भी दिखे. माना जा रहा है इन प्यारे बच्चों की पहल बाद रश्मि और सिद्धार्थ के रिश्ते में आई दरार खत्म हो सकती है.

बता दें कि ये सब सिर्फ प्रोमो में ही दिखाया गया है. ये नजारा बिग बॉस 13 के आने वाले एपिसोड्स में देखने को मिलेगा. एक बात तो तय है कि फैमिली वीक के बाद घर में कई रिश्तों में बदलाव देखने को मिलेगा और सारा खेल ही पलट सकता है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13 के घर में लगा Kiss का सिक्स, शेफाली के पति ने आसिम से कहा- फाड़ दूंगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 17, 2020, 8:21 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर