लाइव टीवी
Elec-widget

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला की बाहों में रश्मि को देखकर बेकाबू हुए फैंस, कह दी ऐसी बात...

News18Hindi
Updated: November 25, 2019, 7:34 PM IST
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला की बाहों में रश्मि को देखकर बेकाबू हुए फैंस, कह दी ऐसी बात...
बिग बॉस 13 के घर में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला का रोमांस

बिग बॉस के घर के सदस्य सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) प्यार में डूबे हुई हैं और रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. रश्मि और सिद्धार्थ के इस रोमांस को देखने के बाद कई फैंस भी बेकाबू हो गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 25, 2019, 7:34 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में लड़ाईयों के बाद अब लगने वाला है रोमांस का तड़का. जी हां, आने वाले एपिसोड में बिग बॉस के घर के सदस्य सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) अपनी लड़ाई भूलकर अब रोमांस करते हुए नजर आएंगे.



अपकमिंग एपिसोड में इन दोनों के बीच काफी कुछ पकने वाला है. सोमवार को बिग बॉस सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई दोनों के साथ-साथ सभी घरवालों को सीरियल ‘दिल से दिल तक’ की झलक दिखाएंगे. इस शो के नए प्रोमो के मुताबिक बिग बॉस सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई से कहेंगे कि वह ‘दिल से दिल तक’ के एक सीन को दोहराए, जहां पर दोनों ने एक-दूसरे पर जमकर प्यार लुटाया था.

सोमवार के प्रोमो में दिखाया गया है कि सिद्धार्थ और रश्मि बिग बॉस के आदेशों का पालन करते हुए एक-दूसरे के साथ जमकर रोमांस कर रहे हैं. वैसे इस प्रोमो को देखने के बाद तो कई फैंस भी बेकाबू हो गए हैं. जी हां किसी का कहना है कि दोनों ने आग ही लगा दी है तो कई लोगों का कहना है कि इस सीजन में सिद्धार्थ और रश्मि की बॉन्डिंग के सामने हर कोई फेल है.




आज बिग बॉस घरवालों को नया नॉमिनेशन टास्क देंगे. इस टास्क के दौरान घरवालों के नाम का एक-एक पुतला होगा. सभी लोगों को दो पुतले के पेट में खंजर मारने का मौका मिलेगा. जिनके पुतले पर सबसे ज्यादा खंजर होंगे वह सदस्य इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो जाएगा.

ये भी पढ़ें -

Bigg Boss 13: बेडरूम से लेकर पूल तक दिखा सिद्धार्थ और रश्मि का रोमांस, HOT Video viral

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 7:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...