लाइव टीवी

Bigg Boss 13 के फिनाले में पहुंचे 'पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह', आरती सिंह नहीं पहचान पाईं

News18Hindi
Updated: February 15, 2020, 10:44 PM IST
Bigg Boss 13 के फिनाले में पहुंचे 'पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह', आरती सिंह नहीं पहचान पाईं
बिग बॉस ग्रांड फिनाले.

बिग बॉस 13 ग्रांड फिनाले (Bigg Boss 13 Grand Finale) में बेहद चौंकाने वाली तब हुई जब देश के 'पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन ‌सिंह' कंटेस्टेंट से बातचीत के लिए पहुंच गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 15, 2020, 10:44 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 ग्रांड फिनाले (Bigg Boss 13 Grand Finale) में अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के बारे में बताने के लिए कई बड़ी हस्तियां स्क्रीन पर आईं. इसकी शुरुआत अभिनेत्री बिपाशा बसु से हुई. उन्होंने आरती सिंह को सबसे जबर्दस्त कंटेस्टेंट बताया. उन्होंने कहा कि आरती स‌िंह ने सबसे शानदार ढंग से बिग बॉस को खेला है. हालांकि बिपाशा ने यह वीडियो मैसेज के जरिए दिया. इसके बाद बिग बॉस के कंटेस्‍टेंट को बिग बॉस के बारे में बताने के लिए एक ऐसे शख्स आए जिनको शुरुआत में कोई पहचान ही नहीं पाया. काफी बातचीत के बाद समझ आया कि वो कौन हैं. वो आधी अंग्रेजी और आधी हिन्दी बोल रहे थे. इसका खुलासा काफी समय बाद हुआ कि वो कौन हैं.

इसके अचानक अपने 'जब तक है जान' वाले कास्ट्यूम में 'शाहरुख खान' वहां पहुंचे और उन्होंने अपनी फिल्म के अंदाज में कविता सुनाने लगे. उनके अनुसार बिग बॉस बहुत खुश होकर फिनाले नहीं कर रहे हैं बल्कि उन्होंने थक कर ऐसा करना पड़ा. क्योंकि अब सभी कंटेस्टेंट की जान निकल गई थी.

इसी क्रम खुद 'सलमान खान' ने भी बिग बॉस के कंटेस्टेंट को बधाई दी. इसी दरम्यान अभिनेता 'अजय देवगन' भी अपने 'तान्हाजी' वाले कास्ट्यूम में पहुंचे. उन्होंन भी बधाई दी. लेकिन सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात तब हुई जब एक शख्स नीले पग में दिखाई दिया. उनको देखते ही सभी के चेहरे पर मुस्कान आ गई. असल में वो भारत के 'पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह' का रूप बनाए सुनील ग्रोवर थे. असल में अजय देवगन, शाहरुख खान और सलमान खान के रूप में भी वही थी. उन्होंने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की जबर्दस्त मिमिक्री की.

यह भी पढ़ेंः BB 13: शिल्पा शिंदे ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मुझे गालियां देकर मारपीट करता था सिद्धार्थ शुक्ला



बाद में जब सलमान खान ने घर के सदस्यों से कहा कि क्या उन लोगों देखा कि यह शो कितना पॉपुलर हो गया है. कितने बड़े-बड़े लोग इसकी बात कर रहे हैं. तभी सलमान ने पूछ लिया कि वो जो नीले पग में थे वो कौन थे. तभी आरती सिंह ने कहा कि सर वो 'मनमोहन' इसके बाद वो समझ नहीं पाईं फिर बोलीं सर वो मनमोहन देसाई थे.



 




View this post on Instagram




 

#BB13GrandFinale ko aur roshan karne aaye @whosunilgrover nakli Bacchan saab banke! Watch this hilarious #BB13Finale tonight at 9 PM. Anytime on @justvoot @vivo_india @daburamlaindia @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






इसके बाद पूरे घर के लोग हंसने लगे. आरती को भी अहसास हो गया कि उन्‍होंने कुछ गलत कह दिया. लेकिन इतने सारे लोगों ने सामने अपने ही देश के पूर्व प्रधानमंत्री का नाम सही ना बता पाने से वो काफी सहम गईं.

यह भी पढ़ेंः 'पंजाब की कैटरीना' के स्‍वयंवर से फैंस हुए नाराज, सलमान से कहा- 'शहनाज' को बचाओ

इसके बाद जब दोबारा सलमान ने आरती से पूछा कि वो कौन थे तो आरती की जुबान लड़खड़ा गई. उन्होंने कांपती आवाज से कहा मनमोहन ‌सिंह. तब सलमान खान ने उनको टोकते हुए कहा 'जी' यानी मनमोहन सिंह जी. इसके बाद शहनाज गिल ने कहा 'डॉ. मनमोहन सिंह.'

इसके बाद जब शहनाज से पूछा गया कि जब सबसे पहले जो आया था वो कौन थे शहनाज. इसके बाद पूरे घरवाले शहनाज की जानकारी सवाल खड़ा करने लगे. काफी समय बाद पता चला कि वो सुनील ग्रोवर ही डोनाल्ड ट्रंप के कॉस्ट्यूम में आए थे. यही नहीं बाद में सुनील ग्रोवर अमिताभ बच्चन के लुक में भी उन्होंने कविताएं पढ़ीं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 15, 2020, 10:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर