लाइव टीवी

Bigg Boss 13: घर की 4 लड़कियां हुई नोमिनेट, इस कंटेस्टेंट पर भड़की कोएना मित्रा

News18Hindi
Updated: October 7, 2019, 11:56 PM IST
Bigg Boss 13: घर की 4 लड़कियां हुई नोमिनेट, इस कंटेस्टेंट पर भड़की कोएना मित्रा
Bigg Boss 13: घर की 4 लड़कियां हुई नोमिनेट, इस कंटेस्टेंट पर भड़की कोएना मित्रा

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के इस सीजन की दूसरी नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू हो गई. हर कंटेस्टेंट खुद को घर से बेघर होने से बचाने के लिए कोशिशों में लगे रहे, जिसके लिए बिग बॉस हाउस में हर तरफ प्लानिंग प्लॉटिंग देखने मिला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2019, 11:56 PM IST
  • Share this:
मुंबई. देश का सबसे लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के इस सीजन की दूसरी नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू हो गई. हर कंटेस्टेंट खुद को घर से बेघर होने से बचाने के लिए कोशिशों में लगे रहे, जिसके लिए बिग बॉस हाउस में हर तरफ प्लानिंग प्लॉटिंग देखने मिला. बता दें कि इस हफ्ते के नॉमिनेशन टास्क में हर कंटेस्टेंट को किन्ही दो घरवालों में से किसी एक को सुरक्षित करने का मौका दिया जाएगा, ऐसे कंटेस्टेंट जिन्हें किसी भी घरवालों द्वारा नहीं बचाया गया हो वो सीधे बेघर होने के लिए नोमिनेट हो जाएंगे.

नोमिनेशन की प्रक्रिया में सबसे पहले पारस  छाबड़ा को माहिरा शर्मा और शहनाज के बीच किसी एक को नॉमिनेशन से बचाना था. पारस ने शहनाज की अपने रिश्ते को लेकर क्लास लगा दी. पारस ने बताया कि शहनाज पूरे समय दूसरे लड़को के साथ बैठी रहती हैं और बाद में पारस के पास आती हैं. बाद में पारस ने माहिरा से उनका पक्ष रखने को कहा. शहनाज के रूड बिहेव से पारस ने आखिर में शहनाज को नॉमिनेट कर दिया है. हालांकि बाद में पारस और शहनाज दोनों गले लगकर खूब रोए.

अगला नोमिनेशन के लिए सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और आरती सिंह के बीच हुआ. इसमें सिद्धार्थ ने रश्मि देसाई को नॉमिनेट किया है. बाद में रश्मि ने मजाक में सिद्धार्थ को तकिया से पीटा.नॉमिनेशन की प्रक्रिया आगे बढाते हुए अगला मौका सिद्धार्थ डे को दिया गया है. सिद्धार्थ डे को शेफाली बग्गा और दलजीत कौर के बीच किसी एक को बचाना था. इस बीच शेफाली ने सिद्धार्थ डे से जमकर फ्लर्ट किया.शेफाली ने बताया कि उनका घर के बाहर भी कनेक्शन है लेकिन घर के अंदर सिर्फ सिद्धार्थ डे से ही कनेक्शन है. शेफाली ने सिद्धार्थ को एक फूल भी दिया है. इसके बाद सिद्धार्थ डे ने शेफाली को बचाते हुए दलजीत कौर को नॉमिनेट कर दिया.

वहीं अबू मलिक और असीम रियाज को रिपोर्ट कार्ड के टास्क में सबसे ज्यादा मार्क्स मिले थे. इस कारण अगले नॉमिनेशन में देवोलीना और कोएना को असीम और अबू मलिक को मिलकर नोमिनेट करने का मौका मिला. इसमें इन दोनों ने कोएना को नॉमिनेट कर दिया. इसके बाद कोएना इससे काफी नाराज हो गई और अपने नाराजगी उन्होंने असीम रियाज पर निकालनी शुरू कर दिया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 11:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...