लाइव टीवी

Bigg Boss 13: घरवालों को पहली बार होंगे जेल के दर्शन, सिद्धार्थ शुक्‍ला बने रश्मि देसाई के टारगेट

News18India
Updated: October 17, 2019, 2:48 PM IST
Bigg Boss 13: घरवालों को पहली बार होंगे जेल के दर्शन, सिद्धार्थ शुक्‍ला बने रश्मि देसाई के टारगेट
ये जेल प‍िछले कुछ सीजन्‍स से घर में नजर आ रही है.

रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) बिग बॉस (Bigg Boss 13) की इस जेल में सिद्धार्थ शुक्‍ला को भेजना चाहते हैं.

  • News18India
  • Last Updated: October 17, 2019, 2:48 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर में इन दिनों काफी हंगामा चल रहा है. एक सीरियल में एक साल तक प‍ति-पत्‍नी की भूमिका निभा चुके रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) इन दिनों एक दूसरे के खिलाफ खुलकर आग उगल रहे हैं. घर में चल रहे बिग बॉस फैक्‍ट्री के टास्‍क में भी घर वालों के प्रदर्शन से बिग बॉस काफी नाराज हो गए. ऐसे में आज यानी गुरुवार को बिग बॉस के घर का नया हिस्‍सा पहली बार कंटेस्‍टेंट के लिए खुलने जा रहा है. यह हिस्‍सा है काल कोठरी (जेल) जो अब तक बंद था.

इस शो के सामने आए ताजा प्रोमो में साफ है कि आज बिग बॉस जेल के बारे में घरवालों को बताएंगे और घरवालों को आपसी सहमति से जेल के लिए सदस्‍यों को चुनना है. ऐसे में रश्मि देसाई और पारस सिद्धार्थ शुक्‍ला का नाम लेते नजर आने वाले हैं. जबकि शैफाली बग्‍गा आरती सिंह का नाम लेती हैं. वहीं सिद्धार्थ शुक्‍ला रश्मिी और पारस का नाम जेल के लिए ले रहे हैं. इसी को लेकर सिद्धार्थ, रश्मि और पारस आपस में भिड़ जाते हैं. आप भी देखें शो का नया प्रोमो.

 

Loading...



बता दें कि इस शो से काएना मित्रा और दलजीत कौर एलिमिनेट हो चुकी हैं. अगले ही हफ्ते इस शो का फिनाले होने जा रहा है. यह फिनाले अभी तक सब के लिए काफी सस्‍पेंस भरा है. अब देखना है कि इस ट्विस्‍ट के साथ शो में कितना और मजा आता है.

यह भी पढ़े:  ट्रेन से दिल्‍ली पहुंची 'Housefull 4' की टीम, सुबह उठे तो हुई ये हालत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 2:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...