लाइव टीवी

Bigg Boss 13 के घर से सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीर हुई Leak, क्यों छिपाकर रखते हैं बायां हाथ

News18Hindi
Updated: December 4, 2019, 4:22 PM IST
Bigg Boss 13 के घर से सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीर हुई Leak, क्यों छिपाकर रखते हैं बायां हाथ
बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला सबसे दमदार कंटेस्टेंट के तौर पर उभर रहे हैं.

Bigg Boss 13 को जबर्दस्त सफलता मिलने के बाद इसे पांच सप्ताह के लिए आगे बढ़ा दिया गया है. घर वालों ने इसका श्रेय शहनाज गिल (Shahnaz Gil) को दिया है. लेकिन इस तस्वीर ने फैन्स का मन बदल दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 4, 2019, 4:22 PM IST
  • Share this:
बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की सफलता में भले ही घर वालों ने सबसे ज्यादा योगदान शहनाज गिल (Shahnaz Gil) का माना हो, लेकिन बाहर सबसे ज्यादा चर्चा सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की है. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के मूल निवासी और मुंबई में पले-बढ़े सिद्धार्थ को लेकर उनके फैन्स में और ज्यादा चर्चा एक तस्वीर के बाहर के बाद होने लगी है, जिसमें सिद्धार्थ के हाथों में चोट का निशान दिखाई दे रहा है.

इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया में उनके चाहने वाले काफी गर्व महसूस कर रहे हैं. ज्यादातर फैन्स ने कहा कि सिद्धार्थ कभी अपनी चोट का रोना नहीं रोते. बल्कि वो अपनी चोट पर ज्‍यादा बात भी नहीं करते. फैन्स ने कहा कि सिद्धार्थ एक योद्धा हैं. वो लग्जरी बजट से ज्यादा कुछ इस्तेमाल भी नहीं करते, इसके बाद भी उन्होंने लग्जरी बजट के लिए खुद को दांव पर लगा दिया. वो एकदम चैंपियन की तरह लड़े.

उल्लेखनीय है कि सिद्धार्थ शुक्ला को पिछले सप्ताह के लग्जरी बजट के दौरान हुई छीना-झपटी में हाथ में चोट लग गई थी. लेकिन उन्होंने इसके बारे में किसी से कुछ नहीं कहा. उन्होंने इसे टास्क का एक हिस्सा मानकर छिपा लिया. जबकि घर के दूसरे सदस्य छोटी-मोटी चोट को भी बड़ी बनाकर दिखाते हैं.

हालांकि बिग बॉस के घर में पिछली बार लग्जरी बजट के सभी सामान वापस करने पड़े थे. क्योंकि रश्मि देसाई और विशाल आदित्य सिंह ने लग्जरी बजट से मिला पास्ता चुराकर खा लिया था. बिग बॉस के नियमों के अनुसार अगर हारी हुई टीम का कोई सदस्य लग्जरी ‌बजट का इस्तेमाल करते हुए दिखता है तो पूरा सामान वापस ले लिया जाता है. ऐसा पहले भी हो चुका है. फिलवक्त बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला को सबसे ज्यादा जीत का दावेदार माना जा रहा है. बाहर उनके फैन्स ने उनके हाथ की चोट देखने के बाद कहा कि ये विजेता है.

यह भी पढ़ेंः फोटोशूट से पहले अनन्‍या पांडे की फटी ड्रेस यूं सिलता नजर आया असिस्‍टेंट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 3, 2019, 6:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर