लाइव टीवी

Bigg Boss 13 को मिल गया अपना Winner, सिद्धार्थ शुक्ला के नाम हुई ट्रॉफी

News18Hindi
Updated: February 16, 2020, 12:41 AM IST
Bigg Boss 13 को मिल गया अपना Winner, सिद्धार्थ शुक्ला के नाम हुई ट्रॉफी
बिग बॉस के विनर

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13 ) के इस सीजन ने जबरदस्‍त हंगामा मचाया और यही कारण था कि लाखों फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे कि आखिर इस शो का विजेता कौन होगा. ऐसे में अब इस शो की ट्रॉफी सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने नाम कर ली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 16, 2020, 12:41 AM IST
  • Share this:
कलर्स चैनल के सुपरहिट रिएलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13 ) का सफर आज खत्‍म हो गया और इस शो को आखिरकार अपना विनर (Bigg Boss 13 Winner) मिल ही गया है. बिग बॉस 13 की ट्रॉफी सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने नाम कर ली है. इसके साथ ही 50 लाख की प्राइज मनी भी सिद्धार्थ शुक्ला ही घर ले जा रहे हैं. शो के होस्‍ट सलमान खान (Salman Khan) ने धमाके के साथ बिग बॉस के विजेता के नाम की घोषणा कर दी. शो के टॉप 2 फाइनलिस्‍ट में लाइव वोटिंग के जरिए विजेता का चयन हुआ. इसमें आसिम रियाज (Asim Riaz) पिछड़ गए और सिद्धार्थ शुक्ला ने बाजी मार ली.

बिग बॉस का ये सीजन जबरदस्‍त हिट रहा है. इस बार घर में झगड़ों से लेकर रोमांस तक, सबकुछ देखने को मिला. बिग बॉस 13 की इसी पॉपुलरिटी को देखते हुए शो के मेकर्स ने इस सीजन का पूरे 4 हफ्ते के लिए बढ़ा दिया था. सीजन के एक्‍सटेंशन के बाद से ही ये खबरें आ रही थीं कि सलमान खान (Salman Khan) अब इस शो को होस्‍ट नहीं करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और सलमान खान आखिर तक इस शो से जुड़े रहे हैं. सलमान खान की होस्टिंग का अंदाज भी इस शो को काफी खास बनाता है.



बता दें कि जहां .... शो के विजेता बन गए हैं, वहीं इस शो के दो कंटेस्‍टेंट बिग बॉस के घर से निकलते ही अपने हाथ पीले करने की तैयारी में लग गए हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं इस सीजन की नंबर 1 एंटरटेनर रहीं शहनाज गिल और 'संस्‍कारी प्‍लेबॉय' के नाम से शो में एंट्री लेने वाले पारस छाबड़ा की. शहनाज और पारस का स्‍वयंवर कलर्स पर ही दिखाया जाएगा. इस नए शो में शहनाज अपने लिए लड़के और पारस अपने लिए लड़कियां पसंद करेंगे. बता दें कि ग्रैंड फिनाले की शुरुआत में ही शो के होस्‍ट सलमान खान ने जब 10 लाख रुपये की रकम लेकर शो छोड़ने का मौक दिया, तो पारस ने बजर बजा कर ये रकम अपने नाम कर ली.



BIGG BOSS, BIGG BOSS 13, Sidharth Shukla, Asim Riaz, Social Media, बिग बॉस, बिग बॉस 13
आसिम रियाज बार ये कह चुके हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला के लिए बिग बॉस बायस्ड हैं.


शो की हाइलाइट्स की बात करें तो, पूरे सीजन में शहनज के 'आई लव यू' को टालते दिखने वाले सिद्धार्थ शुक्‍ला ने पंजाबी अंदाज में शहनाज के साथ डांस किया, जो बेहद मजेदार था. वहीं सिद्धार्थ शुक्‍ला और रश्‍म‍ि का रोमांटिक डांस एक बार फिर देखने को मिला.

यह भी पढ़ेंः शिल्पा शिंदे ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- गालियां देकर मारपीट करता था सिद्धार्थ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 16, 2020, 12:38 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर