लाइव टीवी

Bigg Boss 13: हिमांशी खुराना और आसिम रियाज के रिश्‍ते को लेकर हुआ ये बड़ा खुलासा

News18Hindi
Updated: February 4, 2020, 11:05 PM IST
Bigg Boss 13: हिमांशी खुराना और आसिम रियाज के रिश्‍ते को लेकर हुआ ये बड़ा खुलासा
आसिम ने कई बार किया है हिमांशी को प्रपोज.

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने हाल ही में आसिम रियाज (Asim Riaz) का कनेक्‍शन बनकर बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में एंट्री ली थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 4, 2020, 11:05 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और आसिम रियाज (Asim Riaz) के बीच के रिलेशनशिप को लेकर दर्शक कन्‍फ्यूज से हैं. शो से बाहर हो चुकीं हिमांशी खुराना फैमिली वीक के दौरान आसिम रियाज का कनेक्‍शन बनकर बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में आई थीं. हिमांशी खुराना को कई बार प्रपोज कर चुके आसिम रियाज ने इस बार भी उनसे प्‍यार का इजहार किया था. हिमांशी अब घर से फिर बाहर निकल गई हैं. इस बीच दोनों के बीच के रिलेशनशिप को लेकर बड़ी खबर आई है. ये खबर हिमांशी की मैनेजर निधि की ओर से ट्विटर पर दी गई है.

हिमांशी खुराना की मैनेजर निधि ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्‍ट किया है. इसमें उन्‍होंने हिमांशी और आसिम के बीच के रिलेशनशिप को लेकर बड़ा खुलासा किया है. निधि ने लिखा, 'आसिम रियाज की पूरी फैमिली तो हिमांशी खुराना के भी खिलाफ है. अगर सपोर्ट नहीं कर सकते तो नफरत फैलाने का कोई मतलब नहीं. अंदर की बातें किसी को नहीं पता होतीं. थोड़े टाइम का शो देखकर जज कर लो बस.'

 

हिमांशी खुराना की मैनेजर निधि का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि हाल ही में आसिम रियाज के लिए उनका कनेक्शन बनकर शो की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना ने घर में एंट्री ली थी.

आसिम ने किया था हिमांशी को प्रपोज. Pic- instagram


आसिम ने घर उन्हें फिर प्रपोज किया और शादी का प्रस्ताव भी दिया. लेकिन हिमांशी ने आसिम ये दो टूक कहा कि यहां से निकलने के बाद ही वो इस रिश्ते को आगे बढाएंगी. खबर है कि आसिम रियाज बाहरी दुनिया में भी किसी के साथ रिश्ते में हैं.

वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) ने आसिम रियाज की क्लास भी लगाई थी. सलमान खान ने आसिम रियाज से यह भी कहा था कि वह उस लड़की के पीछे पड़े हैं जो उन्‍हें भाव ही नहीं दे रही है.

 




वहीं द खबरी की मानें तो घर से बाहर आते ही हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज के भाई उमर को ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है.

हिमांशी हाल ही में घर में आसिम का कनेक्‍शन बनकर गई थीं. PIC- Instagram


अब हिमांशी ने ऐसा क्यों किया है ये वजह तो साफ नहीं है लेकिन इस खबर ने हिमांशी और असीम के फैंस के बीच जरूर खलबली मचा दी है.

यह भी पढ़ें:  Indian Idol छोड़ अब गोवा के Beach पर आदित्‍य के साथ यूं नजर आईं नेहा कक्‍कड़

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 11:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर