लाइव टीवी
Elec-widget

Bigg Boss 13: हिमांशी के फिगर पर पारस छाबड़ा का भद्दा कमेंट, मां ने दिया जवाब

News18Hindi
Updated: November 29, 2019, 4:06 PM IST
Bigg Boss 13: हिमांशी के फिगर पर पारस छाबड़ा का भद्दा कमेंट, मां ने दिया जवाब
हिमांशी खुराना के सपोर्ट में उतरीं उनकी मां सुनीत कौर

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) पर किया गया पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) का भद्दा कमेंट सुनकर सभी ने विरोध जताया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2019, 4:06 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) का रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) इन दिनों जबरदस्त टीआरपी बटोर रहा है. इसका कारण है घर के अंदर कंटेस्टेंट के बीच का जबरदस्त बवाल. हर टास्क के दौरान ये कंटेस्टेंट इस तरह भिड़ जाते हैं कि मार-पीट पर उतर आते हैं. वहीं इन सबके बीच कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) सबसे ज्यादा पर्सनल कमेंट करते देखे गए. पारस काफी दिनों से हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की नकल उतारते नजर आए हैं. हद तो तब हो गई जब उन्होंने हिमांशी के फिगर पर भद्दा कमेंट कर डाला. पारस के इस कमेंट पर हिमांशी की मां काफी नाराज हो गई हैं. उन्होंने पारस को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

हिमांशी खुराना के गेम को लेकर उनकी मां सुनीत कौर का बयान सामने आया है. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक उनका कहना है कि 'बिग बॉस' के घर में हिमांशी अच्छा खेल रही हैं. घर के अंदर कई बार हिमांशी और शहनाज के बीच विवाद पैदा हुआ फिर भी हिमांशी अपनी सीमा से बाहर नहीं गईं'. वहीं हिमांशी के शहनाज को धक्का देने पर सलमान की डांट पर भी उनकी मां नाराज दिखीं. उन्होंने कहा, 'जिसको देखो हिमांशी की शिकायत कर रहा है. लेकिन ये कोई नहीं देख रहा है कि हिमांशी को शहनाज बहुत दिनों से उकसा रही थी. सिर्फ हिमांशी को ही निशाना बनाया जा रहा है'.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Kya hoga jab #BiggBoss hata denge @iamHimanshiKhurana ko captaincy ke dawedaari se? Dekhiye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot. @vivo_india @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BB13 #SalmanKhan


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






पारस के फिगर वाले कमेंट पर उन्होंने कहा, 'जब हिमांशी घर के अंदर गई तो उसने पारस को भाई माना. लेकिन अब वही शख्स उसके फिगर पर कमेंट कर रहा है. क्या कोई भाई अपनी बहन के बारे में ऐसी घटिया बात कह सकता है? इससे उसकी परवरिश के बारे में पता चलता है. उसे पता नहीं कि किसी रिश्ते को कैसे सम्मान दें'. वहीं आसिम के साथ हिमांशी की नजदीकियों को उन्होंने सिर्फ शो का हिस्सा बताया.

उनका कहना है कि 'आसिम और हिमांशी की नजदीकियां खेल का हिस्सा है. टीआरपी की खातिर हर चीज को ऑडिएंस के नजरिए से पेश किया जाता है. असलियत में ऐसी कोई बात नहीं है'. यानी उन्होंने आसिम और हिमांशी को लेकर चल रही खबरों पर सीधे तौर पर लगाम लगा दी.

ये भी पढ़ें- अजय देवगन की फिल्म में दिखीं 'स्वैग वाली दादी' का निधन, बॉलीवुड में शोक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 3:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...