लाइव टीवी

हिमांशी खुराना को प्रपोज डे पर याद आए आसिम रियाज, शेयर की ये खास PIC

News18Hindi
Updated: February 8, 2020, 6:17 PM IST
हिमांशी खुराना को प्रपोज डे पर याद आए आसिम रियाज, शेयर की ये खास PIC
आसिम ने ट्विटर पर शेयर की फोटो.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर से बाहर चुकी हैं हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana). हिमांशी को शो में आसिम रियाज (Asim Riaz) ने कई बार प्रपोज किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 8, 2020, 6:17 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर से बाहर हो चुकीं कंटेस्‍टेंट हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और आसिम रियाज (Asim Riaz) के बीच शो में रोमांस देखने को मिला था. शो के दौरान आसिम रियाज ने हिमांशी खुराना को कई बार प्रपोज किया था. हालांकि हिमांशी खुराना ने इसे एक्‍सेप्‍ट नहीं किया था. अब वैलेंटाइंस डे (Valentines Day) करीब है. शनिवार यानी 8 फरवरी को इससे पहले प्रपोज डे (Propose day) मनाया जा रहा है. ऐसे में हिमांशी खुराना ने इस दिन आसिम रियाज को याद किया है. उन्‍होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर आसिम रियाज को याद करते हुए एक फोटो भी शेयर की है. इस उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

बिग बॉस 13 के घर में हिमांशी खुराना और आसिम रियाज के बीच रोमांस को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. आसिम ने कई बार हिमांशी को शो में प्रपोज किया. यहां तक कि उन्‍होंने घुटनों पर बैठकर भी हिमांशी से अपने प्‍यार का इजहार किया था.

 

हिमांशी खुराना ने अपने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है. इसमें आसिम रियाज घुटनों पर बैठे हुए हिमांशी को प्रपोज कर रहे हैं. इस फोटो में विशाल, देबोलीना भट्टाचार्य और रश्मि देसाई भी दिख रहे हैं. ये तीनों हिमांशी और आसिम को देख रहे हैं. हिमांशी ने इस फोटो के साथ कैप्‍शन में लिखा है, 'हैप्‍पी प्रपोज डे'.

आसिम कई बार कर चुके हैं हिमांशी को प्रपोज. Pic- youtube


बता दें कि फैमिली वीक के दौरान हिमांशी खुराना ने घर में आसिम रियाज के कनेक्‍शन के तौर पर बिग बॉस 13 के घर में एंट्री की थी. इस दौरान भी आसिम ने उन्‍हें प्रपोज किया था. हिमांशी घर से फिर बाहर निकल चुकी हैं.

फैमिली वीक में हिमांशी खुराना आसिम रियाज का कनेक्‍शन बनकर गई थीं. Pic- instagram


पिछले दिनों हिमांशी खुराना की मैनेजर ने उनके और आसिम के रिश्‍ते को लेकर भी बड़ा खुलासा किया था.

 



हिमांशी खुराना की मैनेजर निधि ने ट्विटर पर लिखा था, 'आसिम रियाज की पूरी फैमिली तो हिमांशी खुराना के भी खिलाफ है. अगर सपोर्ट नहीं कर सकते तो नफरत फैलाने का कोई मतलब नहीं. अंदर की बातें किसी को नहीं पता होतीं. थोड़े टाइम का शो देखकर जज कर लो बस.'

यह भी पढ़ें: पूनम पांडे ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर दर्ज कराया केस, ये है मामला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 6:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर