लाइव टीवी

आसिम से मिलने Bigg Boss के घर पहुंचेंगी हिमांशी खुराना, कहेंगी दिल की बात!

News18Hindi
Updated: January 18, 2020, 4:30 PM IST
आसिम से मिलने Bigg Boss के घर पहुंचेंगी हिमांशी खुराना, कहेंगी दिल की बात!
घर से बेघर होने के बावजूद लगातार हिमांशी खुराना सुर्खियों में बन हुईं हैं.

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट हैं. हाल में ही शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी घर में आए थे. उन्होंने आसिम को हिमांशी का मैसेज भी दिया था, जिसके बाद से ही घर दोनों चर्चा का विषय बने हुए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2020, 4:30 PM IST
  • Share this:
मुंबई:  बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) अब अंतिम पड़ाव पर है. शो को करीब एक महीने का समय बचा है. घर में लड़ाई, झगड़े, दोस्ती, प्यार और इमोशन्स देखने को मिल रहे हैं. सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss) में घर से बेघर होने के बावजूद लगातार हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) सुर्खियों में बनी हुई हैं. बिग बॉस के घरवालों को उनकी फैमिली से मिलवाने के बाद एक बार फिर से घरवालों को सरप्राइज मिलने वाला है. चर्चा है कि घर में करण सिंह ग्रोवर, गौतम गुलाटी, बिंदू दारा सिंह, सिद्धार्थ डे, अबू मलिक घर के साथ-साथ हिमांशी खुराना भी घर में एंट्री लेने वाली हैं.

 



 



View this post on Instagram




 

More perfumes @oudarabiaofficial ❤️❤️


A post shared by Himanshi Khurana (daddu🐸) (@iamhimanshikhurana) on






स्पॉटबॉय की एक खबर के मुताबिक, इस वीकेंड का वार एपिसोड में हिमांशी बतौर मेहमान घर में एंट्री करने वाली हैं. इंटरव्यू में हिमांशी ने आसिम को लेकर दिल से जुड़े कई राज खोले. उन्होंने कहा कि जब से वो बिग बॉस के घर से बाहर आई हैं, तबसे वो असिम को बहुत ज्यादा मिस कर रही हैं. हिमांशी ने कहा कि आसिम और मैंने घर के अंदर जो भी समय एक साथ बिताया वो मेरी जिंदगी के शानदार पल थे. आसिम मेरे लिए अपनी भावनाओं को लेकर पूरी तरह से क्लियर हैं.

पंजाब की ऐश्वर्या ने कहा कि हालांकि शो के दौरान मैंने आसिम को बताया था कि मैं रिलेशनशिप में हूं. मेरी रिलेशनशिप बेहद कठिन दौर से गुजर रही है और बाहर जाकर ही सब क्लियर होगा कि चीजें ठीक हुईं या नहीं. असिम को मैंने अपने बारे में सबकुछ बता रखा है.

 



बिग बॉस 13 के घर से आसिम के साथ आगे के रिलेशनशिप पर हिमांशी ने कहा कि कुछ भी हो सकता है. देखिए आगे क्या होता है. हिमांशी खुराना बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट हैं. आपको बता दें कि हिमांशी ने अपने रिलेशन को बिगड़ने के वजह शहनाज को बताया था. उन्होंने इंटरव्यू में कहा था कि उसकी वजह से उनके और उनके बॉयफ्रेंड के बीच में दरार आ गई.

हाल में ही शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी घर में आए थे. उन्होंने आसिम को हिमांशी का मैसेज भी दिया था, जिसके बाद से ही घर दोनों चर्चा का विषय बने हुए हैं.

ये भी पढ़ें: Love Aaj Kal का ट्रेलर देखकर 'बेचैन' हुईं जाह्नवी कपूर, कह दी ये बात 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 18, 2020, 12:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर