लाइव टीवी

Bigg Boss-13: सुबह-सुबह घर में पहुंचे हिमेश रेशमिया, चाय पत्ती पर खोली रश्मि देसाई की पोल, चौंक गए घरवाले

News18Hindi
Updated: January 25, 2020, 3:29 PM IST
Bigg Boss-13: सुबह-सुबह घर में पहुंचे हिमेश रेशमिया, चाय पत्ती पर खोली रश्मि देसाई की पोल, चौंक गए घरवाले
हिमेश रेशमिया ने खोला रश्मि देसाई का राज

बिग बॉस-13 (Bigg Boss-13) में घरवालों को नींद से जगाने पहुंचे हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने रश्मि देसाई (Rashami Desai) का बड़ा राज खोल दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2020, 3:29 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss-13) के घर में आए दिन कोई न कोई नया हंगामा खड़ा होता ही रहता है. बिग बॉस का फिनाले (Bigg Boss Finale) करीब है और मेकर्स घरवालों की मुश्किलें बढ़ाने के लिए कई तरकीब लगाते दिखाई दे रहे हैं. अब बिग बॉस के घर में एंट्री लेने जा रहे हैं बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya). घर में आते ही हिमेश रेशमिया बड़ा धमाका करने वाले हैं. सबसे पहले तो वो खबर लेने वाले हैं कंटेस्टेंट रश्मि देसाई (Rashmi Desai) की. हिमेश रेशमिया, रश्मि के बारे में ऐसा राज खोलने जा रहे हैं जिसे सुनकर सभी घरवाले चौंक जाएंगे.

दरअसल, हाल ही में बिग बॉस 13 के आने वाले एपिसोड का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में हिमेश रेशमिया बिग बॉस के घर में एकदम सुबह-सुबह एंट्री लेते दिखाई दे रहे हैं. वो घरवालों को अपने गाने से उठाएंगे. इसके बाद वो सभी से कहते हैं कि मुझे चाय पीनी है और माहिरा को एक कप चाय बनाने के लिए कहते हैं. वहीं माहिरा जब किचन में जाती हैं तब वो चाय पत्ती नहीं ढूंढ़ पाती हैं. वो सबसे पूछती हैं कि चाय पत्ती कहां है. इस पर हिमेश ऐसी बात कहते हैं सभी चौंक जाते हैं.



हिमेश सीधा रश्मि देसाई के पास जाते हैं और उनसे कहते हैं कि रश्मि आपने जो चाय पत्ती छुपाई थी वो निकाल दो, माहिरा को चाय बनानी है. हिमेश की ये बात सुनकर घरवाले सन्न रह जाते हैं. माहिरा हैरान होकर पूछती हैं कि क्या चाय पत्ती भी छुपाई गई थी? वहीं सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि को चोर बुलाते हुए दिखाई देते हैं. वहीं घर में इस बात पर सिद्धार्थ और आसिम भिड़ते हुए दिखाई देते हैं.

अब देखने वाली बात ये होगी कि हिमेश रेशमिया की एंट्री के साथ बिग बॉस के घर में और कौन-कौन से धमाके होंगे. इसके साथ सभी को इंतजार है बिग बॉस के वीकेंड का वार वाले एपिसोड का, जब सलमान सबकी जमकर क्लास लगाएंगे.

ये भी पढ़ें- इस फिल्म में सारा अली को नहीं लेना चाहते थे पापा सैफ, कही ऐसी बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 25, 2020, 3:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर