• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bigg Boss 13 में बनेगा BB एलीट क्‍लब, 1 कंटेस्‍टेंट पा सकता है खास फायदा

Bigg Boss 13 में बनेगा BB एलीट क्‍लब, 1 कंटेस्‍टेंट पा सकता है खास फायदा

बिग बॉस में दिखेगा बीबी एलीट क्‍लब.

बिग बॉस में दिखेगा बीबी एलीट क्‍लब.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फिनाले से पहले देखने को मिलने वाला है नया ट्विस्‍ट. एक्‍स कंटेस्‍टेंट हिना खान (Hina Khan) घरवालों को एलीट क्‍लब के बारे में बताएंगी.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर के ड्रामे और बहसबाजी को पसंद करने वाले दर्शकों को अब एक नया ट्विस्‍ट देखने को मिलने वाला है. यह ट्विस्‍ट शो के फिनाले से एक महीने पहले देखने को मिलेगा. शो में अब बीबी एलीट क्‍लब (BB Elite Club) नजर आने वाला है. लेकिन घरवालों और इस शो के दर्शकों को इसके बारे में नहीं पता है. ऐसे में इस एलीट क्‍लब की सारी जानकारी देने एक्‍स कंटेस्‍टेंट हिना खान (Hina Khan) आने वाली हैं. वह इसके बारे में सबको बताएंगी.

    बिग बॉस 13 के प्रसारित होने वाले अपकमिंग एपिसोड में हिना खान घर में एंट्री करने वाली हैं. इस दौरान इस बीबी एलीट क्‍लब में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और असिम रियाज (Asim Riaz) को शामिल करने को लेकर हिना खान बताएंगी. ऐसा इसलिए होगा क्‍योंकि दोनों पिछले हफ्ते बीबी कॉमेडी क्‍लब के विनर थे. ऐसे में दोनों को इस क्‍लब का हिस्‍सा बनने का मौका मिलेगा.






    कलर्स टीवी की ओर से इंस्‍टाग्राम पर शेयर किए गए प्रोमो के अनुसार बीबी एलीट क्‍लब में शामिल होने का मौका शहनाज और आसिम में से किसी एक ही को मिल सकता है. ऐसा भी संभव है कि दोनों में से किसी को भी बीबी एलीट क्लब का ना बनाया जाए.

    प्रोमो के अनुसार बीबी एलीट क्लब के मेंबर को एक हफ्ते के नॉमिनेशन से सुरक्षा मिलेगी. इसमें खाय यह होगा कि इसका इस्तेमाल वह सदस्य इस सीजन में कभी भी कर सकता है.

    यह भी पढ़ें: मंदिर से निकलीं सारा अली खान से व्‍यक्ति ने मांगे पैसे, एक्‍ट्रेस ने किया ऐसा

    32 साल के शख्‍स ने किया ऐश्‍वर्या राय का बेटा होने का दावा, लंदन में हुआ पैदा!

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज