लाइव टीवी

BB 13: भाऊ ने दिखाया असली रूप, सिद्धार्थ शुक्ला से की अब तक सबसे बड़ी लड़ाई

News18Hindi
Updated: December 5, 2019, 11:55 PM IST
BB 13: भाऊ ने दिखाया असली रूप, सिद्धार्थ शुक्ला से की अब तक सबसे बड़ी लड़ाई
बिग बॉस 13 में चल रहा जबरदस्त घमासान

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को बिग बॉस टेढ़ा नाम दिया गया है. अपने नाम के हिसाब से ही घर का परिस्थितियां भी पलट रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2019, 11:55 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में अब तक की सबसे बड़ी लड़ाई सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और विकास यानी हिन्दुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) के बीच हुई. यह मामला महज घर को लेकर नहीं बल्कि घर के बाहर एक दूसरे को देख लेने की बात हुई. इस दौरान भाऊ पहली बार अपने अंदाज में दिखते हुए सिद्धार्थ को खुली चुनौती दे डाली. लड़ाई के दौरान भाऊ ने कहा कि वो बाहर आकर सिद्धार्थ को देख लेंगे. यही नहीं बल्कि वे जहां भी बुलाएंगे फोन कर के वहां भाऊ आ जाएंगे.

असल में बिग बॉस के घर में बृहस्पतिवार के एपिसोड में कैप्टेंसी के लिए टास्क चल रहा था. इस दौरान लगातार आसिम और सिद्धार्थ की बहस जारी थी. तभी बातों-बातों में सिद्धार्थ ने आसिम के लिए कहा कि वो दिन भर किसी के कदमों में पड़ा रहा रहते हैं. सिद्धार्थ का इशारा आसिम के नए प्यार हिमांशी की ओर था.

इस मामले के बाद पहले आसिम, फिर हिमांशी, इसके बाद विशाल, अरहान और सबसे बाद में हिन्दुस्त‌ानी भाऊ ने मिलकर सिद्धार्थ को घेर लिया. सभी ने बारी-बारी से उनसे लड़ाई. हालांकि इस दौरान सिद्धा‌र्थ अपने फॉर्म में नहीं दिखे. वह लगातार कहते रहे कि उनकी तबीयत ठीक नहीं लग रही है. वे बीमार महसूस कर रहे हैं. हालांकि उन्होंने किसी को नहीं बख्‍शा वे लगातार जवाब देते रहे.





इसी कहासुनी के बीच लड़ाई एक स्टेप आगे पहुंच गई और भाऊ ने कहा कि लड़कियों को सिद्धार्थ के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए. सिद्धार्थ कोई भाई (मुंबई के भाई यानी डॉन) नहीं जो इससे डरने की जरूरत है. तभी सिद्धार्थ ने कहा कि तू भाई है. इसके बाद एक दूसरे को बाहर आकर देख लेने की होने लगी. भाऊ ने कहा कि वे बाहर जाकर सिद्धार्थ को फोन करेंगे. जहां कभी वे कर के बुलाएंगे वहां आ जाएंगे.

ये भी पढ़ें- ये बॉलीवुड एक्टर बने 'सबसे सेक्सी एशियाई पुरुष', टाइगर श्रॉफ-शाहिद कपूर रह गए पीछे 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 5, 2019, 11:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर