लाइव टीवी

सलमान ने फाइनल कराया BB 13 टॉप 5, शहनाज लिस्‍ट से बाहर, सिद्धार्थ नहीं ये होंगे विजेता?

News18Hindi
Updated: February 9, 2020, 11:32 PM IST
सलमान ने फाइनल कराया BB 13 टॉप 5, शहनाज लिस्‍ट से बाहर, सिद्धार्थ नहीं ये होंगे विजेता?
सलमान खान

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के आखिरी वीकेंड के वार को होस्‍ट करने आए सलमान खान (Salman Khan) ने टॉप 5 के नाम तय करा दिए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 9, 2020, 11:32 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का विजेता कौन होगा? बिग बॉस के चाहने वाले सभी दर्शकों के मन में यह सवाल कौंध रहा है. बिग बॉस सोमवार से अपने आखिरी सप्ताह में पहुंच चुका है. इससे पहले रविवार को शो को होस्ट करने गए सलमान खान (Salman Khan) ने टॉप 5 तय करने के लिए कहा. सलमान खान ने एक टास्क के तहत घरवालों को पहले बहुमत और बाद में आपसी सहमति से टॉप 5 का चुनाव कर लेने को कहा.

इस वक्त घर के ज्यादातर सदस्य सलमान खान से ऐसा ना करने के लिए कह रहे थे. लेकिन सलमान खान ने वीक डेज में हुई कुछ बातचीत को आधार बनाकर पहले ही टॉप 5 तय करने को कहा. असल में पहले माहिरा शर्मा को यह कहते सुना गया था कि शहनाज और आरती में यह बात हो रही थी कि बिग बॉस सिद्धार्थ शुक्ला जीत रहे हैं. दूसरे नंबर पर आसिम, तीसरे पर शहनाज और चौ‌थे रश्मि और पांचवें आरती सिंह की बात चल रही है.

सलमान खान ने इसी बात को और ज्यादा साफ करने के लिए यह टास्क कराया. इसमें घर में एक से लेकर पांच तक के स्टैंड लाए और आपसी सहमति से यह तय करने के लिए कहा गया. इस दौरान घर के ज्‍यादातर सदस्यों ने अपना मत व्यक्त किया लेकिन रश्मि ने पहले ऐसा करने से मना कर दिया. थोड़ी कहासुनी के बाद रश्मि ने भी अपना मत बताया.

यह भी पढ़ेंः सिद्धार्थ शुक्ला की तरफ बायस्ड हैं BIGG BOSS! आसिम के फैन ने किया एक्सपोज

घर वालों की आपसी वोटिंग के आधार पर यह पहले नंबर के लिए सिद्धार्थ और पारस में टाई हो गया. उन दोनों को एक और दो नंबर पर रहने के लिए कहा गया. इसके बाद तीसरे नंबर पर आसिम चौ‌थे पर रश्मि और पांचवें आरती का नाम आया.

ऐसे में माहिरा शर्मा और शहनाज गिल घर वालों की आपसी सहमति के आधार पर टॉप की रेस से बाहर हो गईं. हालांकि जब सलमान खान लौटे तो सभी को अपने नंबर के सामने जाकर खड़ा होना था. इस दौरान पहले और दूसरे नंबर के लिए टाई को देखते हुए यह तय नहीं हो पा रहा था कि एक नंबर पर सिड होंगे या पारस. अंत समय में सिड ने पारस को आगे करते हुए खुद दूसरे नंबर जा खड़े हुए और पारस शो में नंबर एक बना दिया.

यह भी पढ़ेंः इस कंटेस्टेंट को बिग बॉस 13 का Winner देखना चाहते हैं कार्तिक आर्यनइसी के बाद जेल टास्क को लेकर भी बातचीत हुई. इसमें सलमान खान ने बताया कि अगर पारस ने सिड का इम्यूनिटी लेने से मना कर दिया होता तो माहिरा घर से बाहर होने से बच जातीं. हालांकि बाद में उन्होंने कहा आज कोई घर से बाहर नहीं जा रहा है. बाद में पारस ने कहा कि अगर उनके वोट जेल टास्क में खड़ीं माहिरा, सना और आरती से कम हैं तो वो इम्यूनिटी को नकारते हुए शो से बाहर होना चाहेंगे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 9, 2020, 11:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर