लाइव टीवी

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्‍ला ने की औकात की बात, रश्मि देसाई ने कहा- तुझसे तो ज्‍यादा है

News18India
Updated: October 9, 2019, 9:16 AM IST
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्‍ला ने की औकात की बात, रश्मि देसाई ने कहा- तुझसे तो ज्‍यादा है
रश्मि और स‍िद्धार्थ दोनों एक सीर‍ियल में साथ काम कर चुके हैं.

बिग बॉस के घर में राशन बचाने को लेकर हर कोई कोशिश कर रहा है, ऐसे में मोटी-पतली रोटी को लेकर सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Sukla) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के बीच जमकर बवाल हो गया.

  • News18India
  • Last Updated: October 9, 2019, 9:16 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस के (Bigg Boss 13) घर में अभी तक एक-दूसरे को लेकर काफी अच्‍छी बातें कर रहे सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Sukla) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के बीच मंगलवार के एपिसोड में जमकर झगड़ा हुआ. घर में राशन की तय सीमा के चलते लिमिट में खाना बनाने की कोशिश चल रही है. ऐसे में रोटियों को लेकर रश्मि और सिद्धार्थ की बहस पर्सनल बातों तक पहुंच गई और इन दोनों के बीच खूब बवाल मचा. यूं तो अभी तक रश्मि खुद कहती नजर आई थीं कि उनका और सिद्धार्थ का रिश्‍ता लव-हेट रिलेशनशिप है, लेकिन अभी तक घर में उनके बीच सिर्फ लव ही लव नजर आ रहा था. मंगलवार के एपिसोड में इस रिश्‍ते का हेट वाला हिस्‍सा पहली बार दिखा.

दरअसल घर में खाने की सीमित सामग्री के चलते घरवाले कम रोटी बनाने और उसकी पूर्ति चावल या खिचड़ी बनाने की बात पर बहस में उलझ गए. राशन की ड्यूटी घर में पारस और शहनाज की है, जिसके चलते वे दोनों कम आटा इस्‍तेमाल करने की बात कर रहे थे. शहनाज ने देवोलीना से कहा कि वह दिन में सिर्फ चावल बनाए, रोटी न बनाए, जबकि देवोलीना कहती दिखीं कि वह लोगों को दाल, चावल, सब्‍जी, रोटी सब बनाकर देंगी. इस बात पर यह दोनों आपस में भिड़ जाती हैं और शहनाज के समर्थन में पारस आ जाते हैं.

बिग बॉस 13 में खाने वाला टास्क


वहीं शहनाज देवोलीना को रोटी दिखाते हुए नजर आती हैं कि इतनी मोटी रोटी क्‍यों बनाई जा रही है. क्‍या ये सिर्फ राशन खत्‍म करने की कोशिश है. इसी बीच सिद्धार्थ शुक्‍ला देवोलीना से कहते दिखते हैं कि अब तक ऐसी रोटियां नहीं बन रही हैं. इस पर रश्मि बीच में कहती हैं कि आपको जानकारी दे दूं कि यह रोटी नहीं पराठे हैं. इसी के साथ रश्मि और सिद्धार्थ में मोटी-पतली रोटी को लेकर बहस हो गई. धीरे-धीरे इनमें यह झगड़ा इतना बड़ा हो गया कि सिद्धार्थ ने रश्मि से औकात की बात कर दी और रश्मि भड़क गईं.

अभी तक इन दोनों के बीच घर में काफी अच्‍छा रिश्‍ता देखने को मिल रहा था. लेकिन लगता है कि बिग बॉस के घर का असर इनके रिश्‍ते पर भी होने लगा है.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट ने टॉपलेस होकर यूं दिए पोज, तस्वीर ने इंटरनेट पर मचाया बवाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 8:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...