लाइव टीवी

Bigg Boss 13: 'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला की होगी एंट्री

News18Hindi
Updated: October 30, 2019, 7:26 PM IST
Bigg Boss 13: 'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला की होगी एंट्री
Bigg Boss 13: 'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला की होगी एंट्री

देश का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री होगी. खबर है कि आज के एपिसोड में पॉपुलर सॉन्ग 'कांटा लगा' वाली गर्ल यानी शेफाली जरीवाला की धमाकेदार एंट्री होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2019, 7:26 PM IST
  • Share this:
मुंबई. देश का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री होगी. खबर है कि आज के एपिसोड में पॉपुलर सॉन्ग 'कांटा लगा' वाली गर्ल यानी शेफाली जरीवाला की धमाकेदार एंट्री होगी.

बता दें कि सिद्धार्थ डे शो से एलिमिनेट हो चुके हैं. बिग बॉस ने आधी रात सिद्धार्थ को एलिमिनेट करके सबको चौंका दिया. बिग बॉस के इस सीजन में यह हफ्ता मजेदार होने वाला हैं. शो में एक के बाद एक नए लोगों की एंट्री हो रही है.

वहीं कलर्स टीवी ने शेफाली जरीवाला का एक टीजर जारी किया है. टीजर में शेफाली अपने खास अंदाज में बिग बॉस को हेलो करती हैं. शेफाली कहती हैं कि घर में दो ग्रुप बन गए हैं. वह चेतावनी देते हुए कहती हैं कि अब मैं आ गई हूं, एक सप्ताह में घर में सबकुछ बदल जाएगा.




 

Loading...




View this post on Instagram




 

Aa rahi hai @shefalijariwala banne iss tedhe ghar ka hissa! Dekhiye unhe aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot. @vivo_india @beingsalmankhan @bharat.pe @daburamlaindia #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






पिछले वीकेंड का वार में सलमान खान ने तीन वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी को दर्शकों के सामने पेश किया. ये तीनों हैं तहसीन पूनावाला, हिंदुस्तानी भाऊ और खेसारी लाल यादव. इसके साथ ही वीकेंड का वार में सलमान खान ने घोषणा की थी कि घर के आधे प्रतियोगी आखिरकार बेदखल हो जाएंगे और उनकी जगह नए लोग लेंगे. यह काफी हद तक सही नजर आ रहा है.

ये भी पढ़ें- 

KBC 11: कभी 10 रुपए नहीं थे इस कंटेस्टेंट के पास, केबीसी में आकर जीते लाखों

दिवाली जश्न में तैमूर को आया गुस्सा, मुंह फुलाया वीडियो हुआ वायरल 

एक्टर कार्तिक आर्यन ने पोस्ट की बहन संग भाई दूज मनाने की फोटो, बताया- बेस्ट भाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 7:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...