लाइव टीवी
Elec-widget

Bigg Boss-13: खेसारी ने सिद्धार्थ शुक्ला पर लगाया टॉर्चर करने का आरोप, कही ऐसी बातें

News18Hindi
Updated: November 24, 2019, 10:14 AM IST
Bigg Boss-13: खेसारी ने सिद्धार्थ शुक्ला पर लगाया टॉर्चर करने का आरोप, कही ऐसी बातें
खेसारी ने सिद्धार्थ शुक्ला पर लगाया आरोप

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर से बाहर आकर कई राज खोले हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2019, 10:14 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में कंटेस्टेंट का लगभग आधा सफर पूरा हो चुका है. इस दौरान हर कोई खुद को मजबूत दिखाने की कोशिश में जुटा है. घर में आए दिन नया घमासान, लड़ाई-झगड़े और नया कनेक्शन देखने को मिल रहा है. इन सबके बीच हाल ही में बिग बॉस के घर में एक चौंकाने वाला एविक्शन हुआ. कंटेस्टेंट खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को बिग बॉस ने घर वालों के वोट से बेघर कर दिया, जिसके बाद खेसारी काफी निराश दिखे. वहीं घर से बाहर आकर उन्होंने घर के अंदर के माहौल के बारे में खुलकर बात की है. इसके साथ ही उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) पर कई आरोप लगाए.

दरअसल, बिग बॉस के घर से बेघर होने के बाद खेसारी ने टाइम्स ऑफ इंडिया  से बातचीत में बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने आक्रामक बर्ताव और परेशान कर देने वाली हरकतों से उन्हें टॉर्चर किया. हालांकि बाद में जब सिद्धार्थ को खेसारी का कैरेक्टर समझ आया, तब वो कुछ शांत दिखे. खेसारी ने बताया कि 'दो हफ्तों तक उसने मुझे टॉर्चर किया. इससे मुझे काफी दुख पहुंचा. उसने काफी परेशानियां खड़ी कीं. वो तरह-तरह के मुंह बनाता था और एक टॉर्चर करने वाली मशीन बन गया था'.

खेसारी ने बताया कैसा था बिग बॉस का सफर


खेसारी ने बताया कि 'तीसरे हफ्ते में उसने मुझे समझने की कोशिश की और हम दोनों की बॉन्डिंग बन गई. उसे अपनी गलती का एहसास हुआ और जब मैं घर से निकल रहा था तो वो सबसे ज्यादा दुखी था'. शो के बारे में बताते हुए खेसारी ने कहा 'शो पर जाना एक खराब एक्सपीरिएंस था. शो का फॉर्मेट मेरे लिए नहीं था. उस घर में जाकर इंसान शैतान बन जाता है. उन्हें लगता है कि एक-दूसरे को गाली देना ही शो में उन्हें आगे बढ़ा पाएगा. मैं ऐसे नहीं जी सकता. मैं किसी को बेवजह गाली नहीं दे सकता, झगड़ा नहीं कर सकता'.




 
Loading...





View this post on Instagram




 

Kaun hai sabse kam yogdaan dene wale sadasya? Kya hoga iss prakriya ka nateeja? Jaaniye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot. @vivo_india @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BB13 #SalmanKhan


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






खेसारी का मानना है कि अगर ये एविक्शन घर वालों के बजाए ऑडिएंस के वोटों से होता तो हिमानी घर से बेघर हो जाती. वहीं उन्होंने सिद्धार्थ, पारस और शहनाज को टॉप 3 कंटेस्टेंट बताया है. बता दें कि खेसारी ने बिग बॉस के घर में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री ली थी लेकिन कुछ ही समय में उन्हें घर वालों के वोटों के जरिए बिग बॉस ने खुद घर से बेघर कर दिया.

ये भी पढ़ें- जयललिता की बायोपिक कंगना रनौत का लुक देखकर भड़के लोग, किए ऐसे भद्दे कमेंट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 24, 2019, 8:41 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com