BB 13: 'क्‍वीन' बनने के लिए आपस में भिड़ी लड़कियां, रश्मि और कोएना में छिड़ी जंग

BB 13: 'क्‍वीन' बनने के लिए आपस में भिड़ी लड़कियां, रश्मि और कोएना में छिड़ी जंग
कोएना का साथ शहनाज दे रही हैं.

टीवी की बहू रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस रह चुकीं कोएना मित्रा (Koena Mitra) के बीच 'क्‍वीन' बनने के लिए जबरदस्‍त जंग होने जा रही है.

  • News18India
  • Last Updated: October 9, 2019, 3:12 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर में इस समय क्‍वीन बनने का टास्‍क जोरों पर चल रहा है. घर की सारी लड़कियां क्‍वीन बनने की रेस में शामिल हैं. आज के ऐपिसोड में टीवी की बहू रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस रह चुकीं कोएना मित्रा (Koena Mitra) के बीच 'क्‍वीन' बनने के लिए जबरदस्‍त जंग होने जा रही है. अभी तक कोएना से हर कोई बचता नजर आ रहा था, लेकिन जब बात पहली क्‍वीन बनने की आई तो हर कोई इसी कोशिश में लगा है कि वही इस घर की पहली क्‍वीन बने.

घर में इस समय बिग बॉस का टास्‍क चल रहा है, जिसके तहत घर की लड़कियों को क्‍वीन बनने की जंग लड़नी है. लेकिन वह अकेले यह टास्‍क नहीं जीत सकतीं. इस काम के लिए उन्‍हें घर के लड़कों की मदद चाहिए. ऐसे में कोएना और रश्मि आज के एपिसोड में एक-दूसरे से भिड़ती हुई नजर आएंगी. सिर्फ रश्मि ही नहीं, इस रेस में टिकी कोएना आज आरती सिंह के भी निशाने पर आएंगी. हाल ही में जारी ताजा प्रोमो वीडियो में सामने आया है कि रश्मि घर की क्‍वीन बनना चाहती हैं.

 



असीम और अबु मलिक भी चाहते हैं कि वही घर की क्‍वीन बनें, जबकि कोएना का साथ शहनाज दे रही हैं. इसके साथ ही सिद्धार्थ शुक्‍ला चाहते हैं कि शहनाज क्‍वीन बने. इसी के चलते आज घर में काफी घमासान होने वाला है. आप भी देखें यह वीडियो.

वहीं आरती सिंह भी कोएना पर इस बात को लेकर भड़कती नजर आएंगी कि कोएना ने सिद्धार्थ डे से नोमिनेशन से ठीक एक शाम पहले पैचअप क्‍यों कर लिया. आरती ने कोएना पर आरोप लागया कि वह सोच समझकर दोस्‍ती कर रही हैं.

 



अब देखना है कि इतने झगड़ों और विवादों के बाद आखिर घर की पहली क्‍वीन कौन बनता है.
ये भी पढ़ें:  अनुष्‍का शर्मा ने सबके सामने लगाई रणवीर सिंह को डांट, फैंस बोले- सही किया
First published: October 9, 2019, 3:12 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading